बिहार

bihar

दरभंगा: सड़क किनारे खड़े ट्रक से दो गाड़ियों की टक्कर, एक की मौत, 11 लोग हुए जख्मी

By

Published : Jun 25, 2022, 10:08 PM IST

समस्तीपुर-दरभंगा पथ में छोटकी डीहलाही गांव के समीप सड़क किनारे पिछले दो दिनों से खड़ा है. यह ट्रक अब हादसों का कारण बन (Road Accident in Darbhanga) चुका है. कुछ घंटों के अंतराल में बोलेरो और एक्सयूवी वाहन का ट्रक से टक्कर हो चुका है. जिसमें एक व्यक्ति की मौत और 11 घायल हुए है. पढ़ें पूरी खबर

दरभंगा में सड़क हादसा
दरभंगा में सड़क हादसा

दरभंगा: बिहार के दरभंगा में सड़क हादसा में एक व्यक्ति की मौत (One Man Died In Road Accident) हो गई. जबकि 11 लोग गंभीर रूप से घायल हुए है. घटना बिशनपुर थाना क्षेत्र के छोटकी डीलाही गांव की है. बताया जा रहा है कि शुक्रवार देर रात एक बोलेरो और एक्सयूवी वाहन सड़क किनारे खड़ी ट्रक में टकरा गई. ट्रक पिछले दो दिनों से यहां सड़क किनारे खड़ा है, जो हादसों का कारण बन रहा है. अब तक दो वाहन इसके चपेट में आ चुके हैं.

यह भी पढ़ें:Road Accident In Gopalganj: पुल की रेलिंग तोड़कर गंडक नदी में गिरा कंटेनर, ड्राइवर-खलासी लापता

ट्रक में पीछे से टक्कर मारी:मिली जानकारी के मुताबिक समस्तीपुर-दरभंगा पथ में छोटकी डीहलाही गांव के समीप सड़क पर एक ट्रक दो दिनों से खड़ा है. इस बीच बीते रात करीब 10 बजे एक अनियंत्रित बोलेरो ट्रक में पीछे से टक्कर मार दी. घटना के बाद बोलेरो का ड्राइवर गाड़ी छोड़कर फरार हो गया. पुलिस ने जख्मी लोगों को बेहतर इलाज के लिए डीएमसीएच पहुंचाया. लेकिन इलाज के क्रम में एक व्यक्ति की मौत हो गई. जिसकी पहचान कोशी प्रोजेक्ट में कैशियर के पद पर कार्यरत रविशंकर उपाध्याय उर्फ राहुल उपाध्याय (42 वर्ष) के रुप में हुई.

घायलों का चल रहा इलाज:जबकि गंभीर रुप से जख्मी मृतक की बहन अनीता मिश्रा को बेहतर इलाज के लिए पटना भेजा गया. इसके अलावा मृतक की पत्नी मनीषा उपाध्याय (35 वर्ष), पुत्र ऋषभ (9 वर्ष) और पुत्री (1.5 वर्ष) भी बोलेरो में सवार थे. इनको भी गंभीर चोटें आई है. इसी बीच करीब 1.30 बजे पुलिस को फिर से उसी घटनास्थल पर एक्सयूवी 500 का ट्रक से टकराने की सूचना मिली. एक्सयूवी में सात लोग सवार थे, सभी लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं. पुलिस ने सभी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है.

बिशनपुर थाना अध्यक्ष रंजीत कुमार ने बताया कि उन्हें सिर्फ दुर्घटना की जानकारी थी. उसमें कितने लोग जख्मी हैं और कितने की मौत हुई है किसी प्रकार की कोई जानकारी नहीं होने का हवाला दे दिया. लेकिन मिल रही सूचना के आधार पर एक की मौत और 11 लोग जख्मी हुए हैं.

यह भी पढ़ें:रोहतास: IDBI बैंक की सहायक प्रबंधक समेत 2 की सड़क हादसे में मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details