बिहार

bihar

सांसद गोपालजी ठाकुर ने IG से की मुलाकात, कहा- बनाए रखें कानून व्यवस्था

By

Published : Jan 13, 2021, 7:34 PM IST

बीजेपी सांसद ने कहा कि असमाजिक तत्वों और अपराधियों की अविलंब गिरफ्तारी हो ताकि दहशत का माहौल खत्म हो. साथ ही आम लोग खुद को 24 घंटें सुरक्षित महसूस कर पाए.

darbhanga
darbhanga

दरभंगाः बीजेपी सांसद गोपाल जी ठाकुर ने मिथिला प्रक्षेत्र के पुलिस महानिरीक्षक अजिताभ कुमार से मुलाकात की. इस दौरान उन्होंने दरभंगा में बीते समय में हुए आपराधिक घटनाओं पर चर्चा की. साथ ही सांसद ने कानून व्यवस्था बनाए रखने की मांग की.

'आपराधिक घटनाओं से अशांत व अस्थिर हो गया है शहर'
सांसद गोपाल जी ठाकुर ने कहा कि दरभंगा में बीते दिनों अपराधियों ने अपनी सक्रियता बढाई है. इससे आम लोग दहशत में हैं. उन्होंने कहा कि सोना लूट कांड, गौड़ाबौराम विधानसभा के विशनपुर गांव निवासी बम बम झा और बहादुरपुर विधानसभा के कोकट गांव निवासी दीपक चौरसिया की निर्मम हत्या, गोली बारी और व्यापक स्तर पर ग्रामीण इलाकों में हुए लूट व चोरी की घटनाओं ने दरभंगा को अशांत व अस्थिर कर दिया है.

'घटनाओं की हो गहन जांच'
गोपाल जी ठाकुर ने चिंता व्यक्त करते हुए कहा कि इन आपराधिक घटनाओं से स्वाभाविक है कि आम लोग असुरक्षित महसूस करेंगे. उन्होंने पुलिस महानिरीक्षक को अपने स्तर से सभी घटनाओं की गहन जांच कर अविलंब उचित कारवाई करने के लिए कहा.

'24 घंटें खुद को सुरक्षित महसूस करें लोग'
बीजेपी सांसद ने कहा कि असमाजिक तत्वों और अपराधियों की अविलंब गिरफ्तारी हो ताकि दहशत का माहौल खत्म हो. साथ ही आम लोग खुद को 24 घंटें सुरक्षित महसूस कर पाए. इस मुलाकात के दौरान दरभंगा के वरीय पुलिस अधीक्षक बाबू राम, बीजेपी के पूर्व जिलाध्यक्ष हरि सहनी और दीपक चौरसिया के परिजन भी मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details