बिहार

bihar

ETV Bharat / state

8 जनवरी 2020 को राष्ट्रव्यापी हड़ताल की सफलता को लेकर ट्रेड यूनियनों की हुई बैठक

कर्मचारी महासंघ के जिला मंत्री फूल कुमार झा ने केंद्र सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि मोदी सरकार जन विरोधी निति देश पर थोप रही है. सरकार आम जनता की समस्या पर ध्यान नहीं देकर देश का सामाजिक माहौल को बिगाड़ने की दिशा में आगे बढ़ रही है.

By

Published : Dec 15, 2019, 10:38 PM IST

दरभंगा
दरभंगा

दरभंगा:केंद्रीय ट्रेड यूनियनों की ओर से 8 जनवरी 2020 को देशव्यापी हड़ताल किया जा रहा है. इसको लेकर रविवार को लहेरियासराय स्थित बिहार राज्य अराजपत्रित कर्मचारी महासंघ के कार्यालय में एक बैठक की गई. जिसमें जिले के तमाम ट्रेड यूनियनों, सेवा संगठन, जन संगठनों के दर्जनों कार्यकर्ताओं ने भाग लिया.

बता दें कि इस बैठक की अध्यक्षता बिहार राज्य अराजपत्रित कर्मचारी महासंघ के अध्यक्ष फकीरा पासवान ने किया. इस बैठक में हड़ताल को सफल बनाने की रणनीति पर काफी चर्चा की गई. वहीं, बैठक में उपस्थित सदस्यों ने हड़ताल को लेकर अपने-अपने विचार रखे.

पेश है रिपोर्ट

'सामाजिक माहौल बिगाड़ रही सरकार'
इस बैठक के बाद कर्मचारी महासंघ के जिला मंत्री फूल कुमार झा ने केंद्र सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि मोदी सरकार जन विरोधी नीति देश पर थोप रही है. सरकार आम जनता की समस्या पर ध्यान नहीं देकर, देश के सामाजिक माहौल को बिगाड़ने की दिशा में आगे बढ़ रही है. इसलिए सरकार के इस नीति के विरोध में 8 जनवरी को राष्ट्रव्यापी हड़ताल किया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details