बिहार

bihar

ETV Bharat / state

दरभंगा: मेयर ने सफाई कर्मियों को बांटे खुद के बनाए मास्क, फूल माला देकर किया अभिवादन

मेयर बैजंती खेड़िया ने शुक्रवार को सफाई कर्मियों के बीच अपने हाथ से तैयार किए हुए मास्क का वितरण किया.

By

Published : May 2, 2020, 12:21 AM IST

darbhanga
darbhanga

दरभंगा:कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने में नगर निगम के सफाई कर्मी बेहद महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं. वहीं जिले में कोरोना के 5 पॉजिटिव मरीज मिलने के बाद इनकी जिम्मेवारी भी बढ़ गई है. इसी बीच मेयर बैजंती खेड़िया ने शुक्रवार को सफाई कर्मियों के बीच अपने हाथ से तैयार किए हुए मास्क का वितरण किया. उन्होंने फूल माला देकर सफाई कर्मियों का अभिवादन किया.

नगर निगम की महापौर बैजंती खेड़िया ने कहा कि कोरोना महामारी को हराने के लिए शहर को साफ-सुथरा रखना सबसे जरूरी है. शहर में कोरोना पॉजिटिव मरीजों के मिलने के बाद सफाई कर्मियों की जिम्मेवारी बढ़ गई है. इसलिए सफाई कर्मियों को सुरक्षा किट दी गई है. उन्होंने कहा कि सफाई कर्मी देश की रीढ़ हैं. उन्हें स्वस्थ और सुरक्षित रखना बेहद जरूरी है. सफाई कर्मियों को प्रोत्साहित करने के लिए उनके बीच जाकर मेयर ने अपने हाथ से तैयार किए हुए मास्क वितरित किए हैं और उनका अभिवादन किया. उन्होंने कहा कि सफाई कर्मी असली कोरोना वॉरियर हैं. उनके योगदान से हम कोरोना के खिलाफ जंग जीतेंगे.

मास्क बनाती मेयर बैजंती खेड़िया

मेयर खुद बनाती हैं मास्क
बता दें कि दरभंगा नगर निगम की महापौर बैजंती खेड़िया हर दिन अपने परिवार के सदस्यों के साथ मिल कर मास्क तैयार करती हैं. बैजंती खेड़िया जरूरतमंदों और गरीबों के बीच जाकर इसका निशुल्क वितरण करती हैं ताकि शहर के लोग कोरोना वायरस से अपनी रक्षा कर सकें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details