बिहार

bihar

पूर्व विधायक अमरनाथ गामी ने फिर मारी पलटी, RJD छोड़ दोबारा BJP में शामिल होने का किया ऐलान

By

Published : Mar 21, 2022, 6:55 AM IST

Updated : Mar 21, 2022, 7:48 AM IST

पिछले विधानसभा चुनाव में जेडीयू छोड़ राजद का दामन थामकर चुनाव लड़ने और हारने के बाद पूर्व विधायक अमरनाथ गामी (Former MLA Amarnath Gami) ने अब दोबारा बीजेपी की शरण में जाने का ऐलान किया है. दरअसल अपने रादनीतिक जीवन की शुरूआत उन्होंने बीजेपी से ही की थी. आगे पढ़ें पूरी खबर...

अमरनाथ गामी, पूर्व विधायक
अमरनाथ गामी, पूर्व विधायक

दरभंगाःबीजेपी से अपनी राजनीति शुरु करने वाले पूर्व विधायक सह राजद नेता अमरनाथ गामी (Amarnath Gami Announced To Leave RJD) ने एक बार फिर अपने पुराने घर यानि बीजेपी में जाने की घोषणा कर दी है. लंबे समय बाद वो दोबारा घर वापसी करना चाहते हैं. ये ऐलान उन्होंने अपने आवास पर हुई एक प्रेसवार्ता के दौरान किया. प्रेसवार्ता के दौरान उन्होंने कहा कि आरएसएस से जुड़े होने के कारण राजद पार्टी में वे खुद को असहज महसूस कर रहे थे. ऐसे में उन्होंने अपने पुराने घर बीजेपी में जाने का मन बनाया और बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष से दिल्ली में मिलकर बिना शर्त बीजेपी ज्वाइन करने की अपनी सहमति भी दे दी.

ये भी पढ़ेंःBJP की मुकेश सहनी से अपील- 'हमारे साथ चलिए, एक सीट कोई मुद्दा नहीं होता'

BJP का दिल बड़ा है :अमरनाथ गामी ने वनवास खत्म कर घर वापसी करने की खुशी में चर्चित फिल्म कश्मीरी फाइल कार्यकर्ताओं के साथ देखने की बात कहते हुए पूरा सिनेमा हॉल बुक करने की घोषणा कर दी. उन्होंने राजद पर बिना कोई आरोप प्रत्यारोप किये भारतीय जनता पार्टी को विशाल राजनीत पार्टी बताते हुए कहा कि बड़ी पार्टी का दिल भी बड़ा है. सभी कोई बड़ी पार्टी में आना चाहते है. लेकिन सबकी किस्मत ऐसी नहीं होती.

अमरनाथ गामी की अब तक की राजनीति :बता दें कि अमरनाथ गामी ने बीजेपी की टिकट पर पहली बार दरभंगा के हायाघाट से विधानसभा का चुनाव जीता. इसके बाद बीजेपी से अलग होकर जदयू का दामन थाम लिया. फिर दूसरी बार भी हायाघट से चुनाव जीत गए. लेकिन बीते विधानसभा चुनाव में जदयू छोड़ लालटेन थामा और राजद के टिकट पर दरभंगा शहर से चुनाव लड़ा. लेकिन यहां उनकी किस्मत दगा दे गई और बीजेपी उम्मीदवार से चुनाव हार गए. इसके बाद से अमरनाथ गामी सोशल मीडिया के माध्यम से कई बार अपनी पीड़ा लिखकर लोगों के विचार और सलाह भी लेते रहे. अब उन्होंने राजद का दामन छोड़ बीजेपी में जाने की घोषणा कर दी है.

विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP


Last Updated : Mar 21, 2022, 7:48 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details