बिहार

bihar

दरभंगा: CPIM की 'हमारा देश हमारा संविधान' यात्रा, BJP पर लगाया व्यवधान का आरोप

By

Published : Feb 2, 2020, 10:19 PM IST

भाकपा नेता ने कहा कि इस यात्रा में जनता की भागीदारी है. संविधान को बचाने के लिए प्रदेश के कई वरीय नेता यात्रा पर हैं. लोकतंत्र में विरोध-प्रदर्शन हमारा हक है. इसलिए सरकार यात्रा पर निकले लोगों को सुरक्षा प्रदान करे.

हमारा देश हमारा संविधान
हमारा देश हमारा संविधान

दरभंगा:प्रदेश भर में सीएए और एनआरसी को लेकर विरोध-प्रदर्शन जारी है. ऐसे में इस कानून के विरोध में प्रदेश के कई वरीय नेता बापूधाम से लेकर पटना स्थित गांधी मैदान तक एक यात्रा कर रहे हैं. इस यात्रा को भाकपा माले का समर्थन है.

ऐसे में यात्रा को लेकर भाकपा माले के पोलित ब्यूरो सदस्य धीरेंद्र झा ने कहा कि भाजपा के इशारे पर जगह-जगह इस कार्यक्रम को बाधित करने की कोशिश की जा रही है. जो लोकतंत्र में काफी अशोभनीय और निंदनीय है.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

'यात्रा को रोक रही भाजपा'
भाकपा माले के नेता धीरेंद्र झा ने कहा कि 'हमारा देश, हमारा संविधान' के तहत निकाली गई यात्रा में कन्हैया कुमार, डॉ शकील अहमद समेत कई वरीय नेता भाग ले रहे हैं. इस यात्रा का भाकपा माले समर्थन कर रही है. पूरे बिहार में भाकपा माले इस यात्रा में भाग ले रही है. लेकिन भजपा इस यात्रा से काफी परेशान है, जिस वजह से इस यात्रा को बाधित करने की कोशिश की जा रही है.

'यात्रा पर निकले नेताओं को सुरक्षा दे सरकार'
भाकपा नेता ने कहा कि इस यात्रा में जनता की भागीदारी है. संविधान को बचाने के लिए प्रदेश के कई वरीय नेता यात्रा पर है. लोकतंत्र में विरोध-प्रदर्शन हमारा हक है. इसलिए सरकार यात्रा पर निकले लोगों को सुरक्षा प्रदान करे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details