बिहार

bihar

By

Published : Apr 6, 2020, 10:19 AM IST

ETV Bharat / state

DM के स्कॉर्ट ड्राइवर और भाई की कोरोना जांच रिपोर्ट आयी निगेटिव

तबलीगी जमात से लौटे दरभंगा के डीएम के स्कॉट के चालक और उसके भाई की कोरोना जांच हो गई है. रिपोर्ट में दोनों निगेटिव पाए गए हैं.

दरभंगा
दरभंगा

दरभंगा: कोरोना वायरस को लेकर लोगों में खौफ का माहौल बना हुआ है. इससे इतर दरभंगा से राहत की खबर आई है. जिले में निजामुद्दीन से लौटे युवक और उसके भाई की कोरोना जांच रिपोर्ट निगेटिव आई है. वहीं, प्रशसान ने राहत की सांस ली है. बात दें कि निजामुद्दीन से लौटा युवक डीएम के स्कार्ट का टालक और उसका भाई है.

22 मार्च को निजामुद्दीन से दरभंगा लौटा युवक और उसका भाई दरभंगा के जिलाधिकारी के एस्कॉर्ट का चालक की रिपोर्ट को लेकर पूरे दिन प्रशासनिक महकमे के अलावा आम लोगों के बीच चर्चा का विषय बना रहा. लेकिन रविवार की देर शाम कोरोना की जांच रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद लोगों ने राहत की सांस ली है. दोनों का रिपोर्ट निगेटिव आई है.

कोरोना संबंधित जानकारी

अस्पताल अधीक्षक ने दी जानकारी
अस्पताल अधीक्षक डॉ. राज रंजन प्रसाद ने कहा कि डीएमसीएच के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती और उसके भाई का कोरोना जांच सैंपल को दरभंगा मेडिकल कॉलेज के लैब भेजा गया था. लैब से आयी रिपोर्ट में दोनों को निगेटिव पाया गया है. उन्होंने कहा कि इसके अलावा डीएमसीएच में कोरोना जांच के लिए से भेजे गए छह अन्य लोगों में भी कोरोना जांच रिपोर्ट निगेटिव आयी है.

कोरोना आइसोलेशन वार्ड

तबलीगी जमात से आए थे लोग
बता दें कि पुलिस तकनीकी सेल की मदद से 4 अप्रैल को पता चला कि दिल्ली के तबलीगी जमात से आए लोगों में एक दरभंगा का भी व्यक्ति शामिल है. इसके बाद जिला प्रशासन में हड़कंप मच गया. मरकज से लौटे शख्स का भाई दरभंगा समाहरणालय के सुरक्षा गाड़ी का चालक था. इसके बाद चालक और उसके भाई को तुंरत डीएमसीएच के कोरोना वार्ड में भर्ती कराया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details