बिहार

bihar

ETV Bharat / state

मुंगेर से लौटे बैंक मैनेजर को DMCH के आइसोलेशन वॉर्ड में किया गया भर्ती

अस्पताल अधीक्षक डॉ. राज रंजन प्रसाद ने कहा कि मंगलवार को फ्लू कॉर्नर में 33 लोगों की स्क्रीनिंग की गई, स्क्रीनिंग के दौरान कुछ लोगों में लक्षण पाए जाने पर डॉक्टरों ने आइसोलेशन वार्ड रेफर कर दिया. जांच के लिए उसके सैंपल को दरभंगा मेडिकल कॉलेज के मॉइक्रोबायोलॉजी विभाग भेजा गया है.

By

Published : Apr 22, 2020, 1:32 PM IST

मुंगेर
मुंगेर

दरभंगा: मुंगेर के रहने वाले गौड़ाबौराम प्रखंड के एक बैंक मैनेजर पिछले दिनों ड्यूटी पर लौटे हैं. उनका एक दोस्त कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. इस सूचना के बाद जिले में कोरोना संदिग्ध को लेकर हड़कंप मच गया. प्रशासन ने आनन-फानन में बैक मैनेजर को डीएमसीएच के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया और उसके सैंपल को जांच के लिए दरभंगा मेडिकल कॉलेज के माइक्रोबायोलॉजी विभाग में भेजा.

बताया जा रहा है कि गौड़ाबौराम प्रखंड के एक बैंक में पदस्थापित मैनेजर मुंगेर के निवासी हैं. वो पिछले दिनों ही मुंगेर से यहां डियूटी पर आये थे. मुंगेर में बैंक मैनेजर का दोस्त कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. इस सूचना के मिलते ही प्रशासन ने उन्हें तुरंत डीएमसीएच के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया, जिसके बाद अस्पताल प्रशासन ने उक्त बैंक कर्मी के सैंपल को जांच के लिए भेजा.

'कोरोना का यहां कोई मरीज नहीं'
वहीं, अस्पताल अधीक्षक डॉ. राज रंजन प्रसाद ने कहा कि मंगलवार को फ्लू कॉर्नर में 33 लोगों की स्क्रीनिंग की गई, स्क्रीनिंग के दौरान कुछ लोगों में लक्षण पाए जाने पर डॉक्टरों ने आइसोलेशन वार्ड रेफर कर दिया. जांच के लिए उसके सैंपल को दरभंगा मेडिकल कॉलेज के मॉइक्रोबायोलॉजी विभाग भेजा गया है. फिलहाल कोरोना वार्ड में बैंक कर्मी सहित 8 लोग इलाजरत हैं. वहीं, उन्होंने कहा कि राहत की बात है कि जिले में अभी तक कोरोना का एक भी पॉजिटीव मामला सामने नहीं आया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details