बिहार

bihar

ETV Bharat / state

शिवहर पर RJD में रार, बोले तेज प्रताप- शंखनाद हो गया, अब युद्ध होगा

तेजप्रताप पूरी तरह से आर-पार के मूड में हैं. अपने दोनों उम्मीदवारों को जिताने के लिए वे आरजेडी के आधिकारिक उम्मीदवारों के खिलाफ भी प्रचार करेंगे. हालांकि बगावती तेवर अपनाए तेज ने एकबार फिर तेजस्वी को कलेजे का टुकड़ा बताया है.

By

Published : Apr 9, 2019, 1:08 PM IST

तेजप्रताप यादव

पटना: आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद के बड़े बेटे और पूर्व मंत्री तेज प्रताप यादव शिवहर सीट को लेकर बड़ा बयान दिया है. तेज प्रताप ने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव से एक बार फिर विचार करने को कहा है.

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान तेजप्रताप यादव

तेज प्रताप ने पटना में मीडिया से बात करते हुए एक तस्वीर भी साझा किया, जिसमें शिवहर से आरजेडी प्रत्याशी सैयद फैसल अली को बीजेपी नेता के साथ दिखाया है. इस मौके पर उन्होंने शंखनाद करते हुए कहा कि अब युद्ध होगा.

उन्होंने कहा कि तेजस्वी को एक बार शिवहर प्रत्याशी को लेकर विचार करना चाहिए. तेज प्रताप ने दावा किया कि सैयद फैसल अली बीजेपी का आदमी है और क्षेत्र की जनता विरोध कर रही है.

तेज प्रताप के कहा कि अगर उनकी मांगों पर तेजस्वी विचार नहीं करेंगे तो जहानाबाद और शिवहर से उनके दो उम्मीदवार निर्दलीय चुनावी मैदान उतरेंगे. उन्होंने कहा हम पार्टी से दो सीटों की मांग की थी लेकिन तेजस्वी ने विचार नहीं किया. हालांकि तेज प्रताप ने दावा किया कि यह फैसला तेजस्वी का नहीं हो सकता. ये सभी जानते हैं कि इस तरह का फैसला कौन ले रहा है.

पत्रकारों से बात करते हुए तेज प्रताप ने कहा कि पाटलीपुत्र से चुनाव लड़ रहीं दीदी मीसा भारती के लिए चुनाव प्रचार करेंगे, लेकिन सारण से आरजेडी उम्मीदवार चंद्रिका राय के लिए प्रचार नहीं करेंगे. बता दें कि चंद्रिका राय तेज प्रताप के ससुर हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details