बिहार

bihar

युवा हृदय सम्राट राहुल गांधी के नेतृत्व में अब न्याय होगा- शत्रुघ्न सिन्हा

By

Published : May 6, 2019, 7:32 AM IST

बिहारी बाबू ने कहा कि देश में अब युवाओ की नौकरी, महिलाओं का सम्मान, देश की मजबूती के लिए एक नई सरकार की जरूरत है.

शत्रुघ्न सिन्हा

पटनाः पटना साहिब लोकसभा सीट से मौजूदा सांसद और कांग्रेस प्रत्याशी शत्रुघ्न सिन्हा ने पीएम मोदी पर जमकर हमला बोला. बिहारी बाबू ने कहा कि नरेंद्र मोदी ने युवाओं की भावना और प्रतिभा का अपमान किया है. उन्हें नौकरी देने का झूठा वादा किया. देश की मांग युवा है और युवा सम्राट राहुल गांधी के नेतृत्व में अब न्याय होगा.

रविवार को पटना साहिब स्टेशन के पास कांग्रेस के चुनावी प्रधान कार्यालय के उद्घाटन के दौरान बिहारी बाबू ने कहा कि देश में अब युवाओं की नौकरी, महिलाओं का सम्मान, देश की मजबूती के लिए एक नई सरकार की जरूरत है. पीएम पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी ने युवाओं की भावना और उनकी प्रतिभा का अपमान किया है. 15 लाख रुपये गरीबों के खाते में देने का झूठा वादा कर उन्हें छलने का काम किया है.

पटनासाहिब में मोदी पर बरसे शत्रुघ्न सिन्हा

'लालू यादव का हुआ अपमान'
शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि महागठबंधन की मजबूती की चर्चा बिहार ही नहीं बल्कि पूरे भारत में हो रही है. आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव और उनके परिवार के साथ गलत हुआ है. ये महागठबंधन अब न्याय के लिए पूरी तरह एकजुट है. देश को जरूरत है एक नई सोच के साथ नई सरकार बनाने की. इस दौरान शत्रुघ्न सिन्हा के साथ बेटे लव सिन्हा भी मौजूद रहे. लव सिन्हा ने पटना साहिब के लोगों से पिता को वोट देने की अपील की.

बिहार की पटना साहिब लोकसभा सीट जो बीजेपी और कांग्रेस दोनों के लिए काफी अहम है. मौजूदा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा बीजेपी छोड़ कांग्रेस का दामन थाम चुके हैं और उन्हें चुनौती दे रहे हैं केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद जो कि पहली बार लोकसभा चुनाव लड़ रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details