बिहार

bihar

ETV Bharat / state

लालू से मिलकर बोले मांझी- कांग्रेस की वजह से महागठबंधन में दिक्कत

महागठबंधन में सीट बंटवारे में हो रही देरी के बीच पूर्व सीएम जीतनराम मांझी ने आरजेडी चीफ लालू प्रसाद यादव से मुलाकात की है. मीडिया से बात करते हुए मांझी ने कहा कि लालू ने उन्हें सम्मानजनक सीट देने का भरोसा दिया है. वहीं, उन्होंने कांग्रेस को लेकर बड़ा बयान दिया है.

By

Published : Feb 23, 2019, 6:34 PM IST

HAM

पटना/रांची:इन दिनों अपने बयानों से महागठबंधन की परेशानी बढ़ाकर रखने वाले हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा के अध्यक्ष जीतनराम मांझी ने एक बार फिर बड़ा बयान दिया है. रांची के रिम्स में भर्ती आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव से मिलने के बाद मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि कांग्रेस की वजह से गठबंधन में दिक्कत आ रही है.
मांझी ने कहा कि उनके तरफ से कहीं कोई परेशानी नहीं है. असल दिक्कत तो कांग्रेस की वजह से हो रही है, क्योंकि कांग्रेस ज्यादा सीटें मांग रही है.
पूर्व सीएम ने कहा कि लालू यादव ने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव और कांग्रेस चुनाव अभियान समिति के अध्यक्ष अखिलेश सिंह को सबकुछ तय करने का निर्देश दिया है. 25 फरवरी तक सबकुछ फाइनल हो जाएगा.
वहीं, हम प्रमुख ने साफ किया है कि वे महागठबंधन में बने रहेंगे. उन्होंने कहा आरजेडी सुप्रीमो से मिलकर उन्होंने सारी बातें रख दी हैं. लालू ने उन्हें सम्मानजनक सीट देने का भरोसा दिया है. सूत्र बताते हैं कि मांझी अपनी पार्टी के लिए 4 सीट चाहते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details