बिहार

bihar

ETV Bharat / state

महागठबंधन के कार्यकर्ताओं ने लाठी के बल पर पटना में कराया दुकान बंद

बिहार बंद के नाम पर पटना में महागठबंधन कार्यकर्ताओं की गुंडागर्दी देखने को मिली. इस दौरान पार्टी कार्यकर्ताओं ने लाठी के बल पर जबरन दुकानों को बंद कराया.

By

Published : Feb 4, 2019, 1:13 PM IST

patna rlsp

पटना: रालोसपा के राजभवन मार्च पर हुए लाठीचार्ज के विरोध में किए गए बिहार बंद का असर दिखने लगा है. इस दौरान पार्टी कार्यकर्ता लाठी के दम पर दुकानों को बंद कराते दिखे.

पटना के इनकमटैक्स चौराहा स्थित फल मंडी को पार्टी कार्यकर्ताओं ने लाठी के बलपर बंद कराया. साथ ही रालोसपा कार्यकर्ताओं ने फल दुकानदारों को लाठी का भय दिखाकर उनकी दुकाने जबरन बंद करवाई.

वहीं, विधानसभा के पूर्व अध्यक्ष उदय नारायण चौधरी के नेतृत्व में रालोसपा कार्यकर्ताओं ने बन्द के दौरान इनकमटैक्स चौराहे को जाम कर दिया. इस कारण यातायात बाधित रहा. इस क्रम में एक कैदी वाहन भी जाम में फंसा नजर आया.

जबरन दुकानों को बंद कराते कार्यकर्ता

बंद के दौरान आक्रोशित समर्थकों इनकमटैक्स चौराहे पर काफी देर तक खड़े रहकर सरकार विरोधी नारे भी लगाए. इस कारण यात्रियों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा.

गौरतलब है कि दो फरवरी को रालोसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व केंद्रीय मंत्री क नेतृत्व में बुलाए गाए राजभवन मार्च पर पुलिस ने लाठी चार्ज किया था. इसमें खुद रालोसपा प्रमुख घायल हो गए थे. इसके विरोध में पार्टी कार्यकर्ताओं ने बिहार बंद का आह्वान किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details