बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पटना: लंबे समय बाद संवाद भवन में आज समीक्षा बैठक करेंगे CM नीतीश

सीएम नीतीश कुमार पटना लौट आए हैं. लंबे अंतराल के बाद वे सचिवालय स्थित संवाद भवन में शिक्षा विभाग और सात निश्चय से संबंधित योजनाओं की समीक्षा करेंगे. साथ ही वे इफ्तार पार्टी में भी शामिल होंगे.

By

Published : Jun 1, 2019, 10:14 AM IST

Updated : Jun 1, 2019, 10:32 AM IST

सीएम नीतीश कुमार

पटना: सरकार पार्ट-टू के शपथ ग्रहण समारोह से पटना लौटे सीएम नीतीश अब वापस प्रशासनिक काम-काज में जुट गए है. लंबे समय बाद वे संवाद भवन में समीक्षा करेंगे. इसके बाद वे शनिवार को दावत-ए-इफ्तार में शामिल होगे.

प्रशासनिक कामों में जुटे सीएम
एक लंबे अंतराल के बाद सीएम संवाद भवन पहुंचेंगे. वहां वे सुबह 11 बजे शिक्षा विभाग की और उसके बाद दोपहर 3:30 बजे सात निश्चय से संबंधित योजनाओं की समीक्षा करेंगे. रमजान के पाक महीने में सत्ता के गलियारे में इफ्तार पार्टी का सिलसिला जारी है. बीते शुक्रवार को रमजान का आखिरी जुम्मा था. इन सभी कार्यकर्मों के बाद सीएम शाम 6.30 बजे दावत-ए-इफ्तार में शिरकत करेंगे.

इफ्तार पार्टी में शामिल सीएम नीतीश (फाइल फोटो)

दिल्ली से लौटे सीएम के दिखे थे तल्ख तेवर
बता दें कि चुनाव परिणामों के बाद सीएम नीतीश नई सरकार के शपथ ग्रहण समारोह में दिल्ली गए थे. वहां उन्होंने सभी नेताओं से मुलाकात की. हालांकि कैबिनेट में शामिल नहीं किए जाने पर उनके तेवर तल्ख नजर आए थे. पटना एयरपोर्ट पर उन्होंने सरकार में सांकेतिक भागीदारी से इनकार किया था.

Last Updated : Jun 1, 2019, 10:32 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details