बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बिहार में बहुत बढ़ा है क्राइम, अपराधी हो गए हैं बेखौफ- राज्य महिला आयोग

बक्सर में हुई हैदराबाद जैसी वारदात के बाद पुलिस लगातार हर बिंदुओं पर जांच कर रही है, लेकिन उसके हाथ अभी भी खाली है. एफएसएल जांच और तीन-तीन बार पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बावजूद युवती के कातिलों की शिनाख्त नहीं हो पाई है. इस बाबत राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष ने एसपी से बातचीत की.

By

Published : Dec 6, 2019, 7:30 PM IST

दिलमणी देवी, अध्यक्ष, राज्य महिला आयोग
दिलमणी देवी, अध्यक्ष, राज्य महिला आयोग

बक्सर:जिले में खेतों से मिली अधजली युवती की लाश की गुत्थी सुलझ नहीं रही है. इस मामले में जानकारी लेने राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष दिलमणी देवी एसपी ऑफिस पहुंची. वहीं, उन्होंने कहा कि बिहार में बहुत तेजी से अपराध बढ़ा है. अपराधी बेकाबू हो गए हैं.

बक्सर में हुई हैदराबाद जैसी वारदात के बाद पुलिस लगातार हर बिंदुओं पर जांच कर रही है लेकिन उसके हाथ अभी भी खाली है. एफएसएल जांच और तीन-तीन बार पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बावजूद युवती के कातिलों की शिनाख्त नहीं हो पाई है. इस बाबत राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष ने एसपी से बातचीत की. मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि बिहार में अपराधियों का बोलबाला है. अपराध बढ़ गया है.

दिलमणी देवी, अध्यक्ष, राज्य महिला आयोग

समस्तीपुर कांड....
वहीं, उन्होंने समस्तीपुर मामले पर कहा कि वो शनिवार को वहां जाएंगी. वहां हुए बक्सर और हैदराबाद जैसे केस के लिए वो एसपी से बात करेंगी. बता दें कि समस्तीपुर के वारिसनगर थाना क्षेत्र में तंबाकू के खेत में युवती का अधजला शव मिलने के मामले में अभी तक कुछ खुलासा नहीं हो पाया है. शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है. पुलिस मृतका के कुछ बॉडी पार्टस को डीएनए टेस्ट के लिए सुरक्षित रखते हुए पहचान को लेकर फोटो अखबार में प्रकाशित करवाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details