बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बोले नीतीश के मंत्री- लालटेन युग की तरह RJD युग का भी होगा अंत

बक्सर उम्मीदवार अश्विनी कुमार चौबे के लिए प्रचार प्रसार करने पहुंचे नीतीश कुमार के मंत्री संतोष निराला ने आरजेडी पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा, जिस तरह से लालटेन युग का अंत हुआ है. वैसे ही आरजेडी का भी अंत हो जाएगा.

By

Published : May 15, 2019, 12:56 PM IST

statement-of-santosh-nirala-on-rjd

बक्सर:एनडीए उम्मीदवार अश्विनी कुमार चौबे के प्रचार प्रसार में पहुंचे राज्य सरकार के परिवहन मंत्री संतोष निराला ने आरजेडी पर प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा कि लालटेन युग का अंत हो गया है. गांव से लेकर शहर तक, झोपड़ी से लेकर महल तक सभी बिजली की रोशनी से जगमग हो रहे हैं. देश का हर गांव, हर शहर जगमगा रहा है.

बक्सर संसदीय क्षेत्र में सातवें चरण के तहत 19 मई को होने वाले मतदान से पहले सभी पार्टियां पूरे दमखम के साथ जनता को गोलबंद करने में लगी हुई हैं, जैसे-जैसे मतदान की घड़ी नजदीक आ रहा है. उम्मीदवार मतदाताओं के घर-घर जाकर अपने पक्ष में मतदान करने के लिए आह्वान कर रहे हैं.

बक्सर में प्रचार प्रसार करते मंत्री

आरजेडी युग का अंत- निराला
इस कड़ी में बक्सर लोकसभा क्षेत्र के धनसोई में मतदाताओं को गोलबंद करते हुए राज्य सरकार के परिवहन मंत्री संतोष निराला ने अश्विनी कुमार चौबे के लिए वोट मांगे. उन्होंने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम नीतीश कुमार की अगुवाई वाली सरकार ने हर घर को बिजली से रोशन कर दिया है. निश्चित रूप से इससे लालटेन युग का अंत हो गया है. उसी तरह से राजद युग का भी अंत हो जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details