बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बक्सरः आंदोलन कर रहे कार्यकर्ताओं को नहीं पता कि भारत बंद क्यों बुलाया गया है

13 पॉइंट रोस्टर के खिलाफ भारत बंद को लेकर भले ही राजद ,रालोसपा सहित कई पार्टी के नेता और कार्यकर्ता सड़क पर उतर गए हैं. लेकिन बक्सर में भारत बंद बुलाने वाले लोग ही इस बंद से दूर हैं.

By

Published : Mar 5, 2019, 12:32 PM IST

आंदोलन करते कार्यकर्ता

बक्सर: 13 पॉइंट रोस्टर के खिलाफ संविधान बचाओ संघर्ष समिति ने आज भारत बंद बुलाया है. बंद को लेकर राजद और रालोसपा के कार्यकर्ता सड़क पर उतर आए हैं. हालांकि हैरानी की बात यह है कि कार्यकर्ताओं को ये ही नहीं पता कि आखिर बंद क्यों किया गया है.

दरअसल, 13 पॉइंट रोस्टर के खिलाफ भारत बंद को लेकर भले ही राजद ,रालोसपा सहित कई पार्टी के नेता और कार्यकर्ता सड़क पर उतर गए हैं. लेकिन बक्सर में भारत बंद बुलाने वाले लोग ही इस बंद से दूर हैं. यही नहीं अब तक संविधान बचाओ संघर्ष समिति के कोई भी कार्यकर्ता सड़क पर नहीं उतरे हैं.

आंदोलन करते कार्यकर्ता

वहीं, पार्टी के झंडे लिए सड़क पर उतरे राजद और रालोसपा के कार्यकर्ताओं को ये ही नहीं पता है कि आखिर भारत बंद क्यों बुलाया गया है. किसी ने कहा कि लालू प्रसाद के कहने पर लोग मोदी को हटाने के लिए सड़क पर उतरे हैं. तो किसी ने कहा कि वर्तमान सरकार ने उनके नेताओं पर लाठीचार्ज किया है, जिसके खिलाफ भारत बंद बुलाया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details