बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बिहार: शहीदों की याद में सन्नाटे पड़े शहर, दुकानें बंद कर दी गई श्रद्धांजलि

पुलवामा हमले के विरोध राज्यभर में रोष है. इसको लेकर लोगों ने कई जिलों में दुकानें बंद रखीं.

By

Published : Feb 18, 2019, 8:01 PM IST

दुकानें बंद

बक्सर:14 फरवरी को पुलवामा में हुए आतंकी हमले से मर्माहत बक्सर के दुकानदारों ने अपनी दुकानें बंद रखीं. आक्रोशित लोगों का कहना है कि पाकिस्तान से हो आर-पार की लड़ाई होनी चाहिए. इसके लिए अहर जरूरत पड़ी तो हम भी चलने को तैयार हैं.

स्थानीय लोगों का बयान

पुलवामा में आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों की शहादत से पूरा देश मर्माहत और आक्रोशित है. देश के हर कोने से बदले की आवाज उठ रही है. सभी समुदाय के लोग अपनी-अपनी तरह से शहीद जवानों को श्रद्धांजलि दे रहे हैं.

आतंकी हमले से दुखी बक्सर के दुकानदारों ने शहर की सभी दुकानें बंद रखी. दुकानों गेट पर शहीदों की शहादत और वंदे मातरम का पोस्टर नजर आ रहा है. लोग जमकर पाकिस्तान मुर्दाबाद, हिंदुस्तान जिंदाबाद के नारे लगा रहे हैं.

दुकानदारों ने कहा कि हमारे जवानों की शहादत के बदले पाकिस्तान के 400 सिर चाहिए. अब आर-पार की लड़ाई होनी चाहिए. अगर जरूरत पड़े तो हम भी तैयार हैं. पाकिस्तान का नाम-ओ-निशान मिटाने के लिए अब हम मजबूर हैं.

वहीं, बिहटा के नेउरा में भी शहीदों के नाम का तिरंगा निकाला गया और बाजार बंद रखा गया. सभी ने एक स्वर में पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाए और भारत के प्रधानमंत्री से कठोर कार्रवाई की मांग की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details