बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बिगड़ती विधि-व्यवस्था के बीच पुलिस ने दिखाई तत्परता, 7 अपराधियों को किया गिरफ्तार

2 दिन पहले 36 घण्टों के अंदर तीन हत्या कर अपराधियों ने विधि व्यवस्था की धज्जियां उड़ायी थी. जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 7 अपराधियों को गिरफ्तार किया.

By

Published : Jun 14, 2019, 9:17 PM IST

7 अपराधी गिरफ्तार

बक्सर: जिले की बिगड़ती विधि व्यवस्था के बीच पुलिस ने तत्परता दिखाई है. पुलिस ने अपराध की योजना बनाते हुए 7 अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार अपराधियों के पास से 2 देसी कट्टा, आधा दर्जन मोबाइल के साथ बाइक जब्त किए गए.

2 दिन पहले 36 घंटो के अंदर तीन हत्या कर अपराधियों ने विधि व्यवस्था की धज्जियां उड़ाई थी. एक के बाद एक हुई हत्या से थर्राये बक्सर पुलिस कप्तान उपेन्द्र नाथ वर्मा ने सभी थानेदारों से लेकर डीएसपी तक को पुलिस कार्यालय में बुलाकर घंटो फटकार लगायी. इसके साथ ही अपराध को नियंत्रित करने का सख्त निर्देश दिया. जिसका असर भी दिखने लगा है. पुलिस कप्तान की फटकार के बाद बक्सर जिला के इटाढ़ी थाना क्षेत्र से अपराध की योजना बनाते हुए 7 अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

7 अपराधी गिरफ्तार

पुलिस कप्तान ने क्या कहा
मामले की जानकारी देते हुए बक्सर पुलिस कप्तान उपेन्द्र नाथ वर्मा ने कहा कि गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने यह करवाई की. गिरफ्तार अपराधी किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में थे. उससे पहले ही पुलिस ने उन्हें दबोच लिया. गौरतलब है, कि बक्सर की बिगड़ती विधि व्यवस्था को नियंत्रित करने के लिए ही तत्कालीन पुलिस कप्तान राकेश कुमार की जगह उपेन्द्र नाथ वर्मा को पदस्थापित किया गया था. उसके बाद भी अपराधियों के हौसलों में कोई कमी नहीं दिखाई दे रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details