बिहार

bihar

ETV Bharat / state

Buxar News: अब बक्सर के लोग एफएम पर सुन सकेंगे सुरीले गीत, शुक्रवार को प्रधानमंत्री करेंगे उद्घाटन

अब बक्सर की फिजाओं में गूंजेंगी FM की सुरीले गीत. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार को वर्चुअल उद्घाटन करेंगे. बक्सर सहित बिहार के 9 जिलो में एफएम रेडियो की शुरुआत होगी. बक्सर के लोगों में खुशी का आलम है.

By

Published : Apr 27, 2023, 7:51 PM IST

Buxar News
Buxar News

बक्सर: अब बक्सर के लोग भी एफएम रेडियो का आनंद ले सकेंगे. शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वर्चुअल उद्घाटन (PM inaugurate FM radio in Buxar) करेंगे. इसकी तैयारी हो चुकी. पटना से आये अधिकारियों ने सिग्नल का जायजा लिया. उन्होंने बताया कि बक्सर के लोग 15 किलोमीटर की दूरी तक में एफएम का मजा ले सकेंगे. एफएम पर प्रधानमंत्री की मन बात सुननी हो या फिर सुरीले गीत संगीत ये सभी अब दूर को कौड़ी नहीं रहेगी.

इसे भी पढ़ेंः Buxar DM के एक्शन से हड़कंप, सीओ का वेतन बन्द तो किसी को किया शोकॉज

"डिजिटल इंडिया की तरफ भारत तेजी से कदम बढ़ा रहा है. भारत के प्रधानमंत्री बिहार की जनता को बक्सर सहित 9 और जिलों में एफएम रेडियो की सौगात देने वाले हैं. शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी बिहार में इन 9 जगहों पर एफएम रेडियो का उद्घाटन करेंगे"- पीके सिंह, रेडियो के अधिकारी

पीएम करेंगे उद्घाटनः मिली जानकारी के अनुसार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों से कल शुक्रवार को बक्सर सहित बिहार के 9 जिलो में एफएम रेडियो की शुरुआत होगी. बक्सर के दूरदर्शन केंद्र पहुंचे रेडियो के अधिकारी पीके सिंह ने बताया कि डिजिटल इंडिया की तरफ भारत तेजी से कदम बढ़ा रहा है. भारत के प्रधानमंत्री बिहार की जनता को बक्सर सहित 9 और जिलों में एफएम रेडियो की सौगात देने वाले हैं. पटना से आए रेडियो के अधिकारी ने बताया कि शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी बिहार में इन 9 जगहों पर एफएम रेडियो का उद्घाटन करेंगे.

रेडियो का महत्वः आज के समय में रेडियो का महत्व काफी बढ़ गया है. जहां कुछ लोग काम करने के दरमियान रेडियो सुनना पसंद करते हैं, वहीं कई लोग अपने मूड को फ्रेश करने के लिए रेडियो सुनने पसंद करते हैं. एफएम रेडियो अब स्मार्टफोन और छोटे-छोटे डिवाइस में भी आने लगा है. कुछ स्मार्टफोन ऐसे है, जिसमें एफएम रेडियो स्पीकर पर चल जाता है. भारत के ऐसे कई ग्रामीण इलाके हैं जहां पर अभी भी कई लोगों के पास टीवी उपलब्ध नहीं है परंतु अधिकतर लोगों के पास स्मार्टफोन और रेडियो सेट उपलब्ध है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details