बिहार

bihar

By

Published : Sep 22, 2019, 9:03 AM IST

ETV Bharat / state

बक्सर पहुंचे जदयू के नव निर्वाचित जिलाध्यक्ष विंध्याचल कुशवाहा, गर्मजोशी से हुआ स्वागत

विंध्याचल कुशवाहा दूसरी बार जदयू जिलाध्यक्ष के रूप में मनोनीत हुए. जिलाध्यक्ष बनने के बाद वह बक्सर पहुंचे. जहां पार्टी कार्यकर्ताओं ने गर्म जोशी से उनका स्वागत किया.

नव निर्वाचित जिलाध्यक्ष विंध्याचल कुशवाहा

बक्सर: दूसरी बार बक्सर जदयू जिलाध्यक्ष मनोनीत होने के बाद विंध्याचल कुशवाहा बक्सर पहुंचे. जहां पार्टी कार्यकर्ताओं ने बड़े ही गर्मजोशी के साथ उनका स्वागत किया. दूसरी बार पार्टी द्वारा जिलाध्यक्ष बनाये जाने पर विंध्याचल कुशवाहा ने शीर्ष नेताओं के प्रति आभार प्रकट किया.

विंध्याचल कुशवाहा, नव निर्वाचित जिलाध्यक्ष
'विधानसभा के लिए पार्टी को करना होगा मजबूत'जदयू जिलाध्यक्ष विंध्याचल कुशवाहा ने कहा कि 2020 में होने वाले बिहार विधानसभा चुनाव से पहले जदयू युद्धस्तर पर अभियान चलाकर संगठन को मजबूत करेगी. उन्होंने कहा कि जिले के चारो विधानसभा सीट पर जदयू ही कब्जा करेगी. वहीं, अपने द्वारा पार्टी पर अलोकतांत्रिक तरीके से काम करने के आरोप लगाये जाने के सवाल पर उन्होंने कुछ भी नहीं बोला चुप्पी साध ली.
विंध्याचल कुशवाहा का किया गया स्वागत
पार्टी पर लगाया था अलोकतांत्रिक होने का आरोपगौरतलब है कि जिलाध्यक्ष पद के नामांकन के दौरान अपनी हार देख बौखलाए वर्तमान जिलाध्यक्ष ने पार्टी नेतृत्व पर कई गम्भीर आरोप लगा दिए थे. पूरी पार्टी को ही अलोकतांत्रिक बता दिया था. जिसके बाद पार्टी नेताओं द्वारा फिर से इन्हें जिलाध्यक्ष के रूप में मनोनीत कर दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details