बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बक्सर: दहेज को लेकर नवविवाहिता की हत्या, 5 के खिलाफ FIR

बक्सर में दहेज की लालच में एक विवाहिता की हत्या कर दी गई. वहीं, इस घटना के बाद मृतक के परिजनों ने ससुराल पक्ष के 5 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है.

By

Published : Jun 10, 2020, 4:04 PM IST

Updated : Jun 26, 2020, 7:32 AM IST

विवाहित की हत्या
विवाहित की हत्या

बक्सर: महिलाओं के खिलाफ हिंसा थमने का नाम नहीं ले रही है. ताजा मामला बक्सर जिले के बगेन थाना क्षेत्र का है. जहां दहेज की लालच में एक महिला की हत्या कर दी गई. पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है.

विवाहिता की हत्या
मृतक की पहचान मुन्नी कुमारी (26) के रुप में की गई है. मृतक के भाई ने बताया कि कुछ रुपये की लालच में ससुराल पक्ष की ओर से उसकी बहन की हत्या कर दी गई. उसने ने बताया कि शादी के बाद से आए दिन ससुराल पक्ष की ओर से मृदहेज के लिए उसकी बहन को सताया जाता था. उन्होंने बताया कि ससुराल वाले दो लाख रुपये और बाइक की मांग कर रहे थे. मांग को लेकर उसके के साथ मारपीट भी करते थे. जिससे परेशान होकर वह एक बार मायके भी लौट आई थी. लेकिन उसके ससुर विवाद को शांत करावाकर उसे अपने साथ ले गए.

पांच लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज
वहीं, सोमवार को ससुराल वालों ने फोन किया कि मुन्नी की तबीयत ठीक नहीं है. इसके बाद सुबह पता चला कि उसकी मौत हो गई. घटना की सूचना पर पहुंचे परिजनों ने देखा कि मृतक का शव घर में पड़ा था और पति सहित पूरा परिवार घर छोड़कर फरार हो गया था. मृतक के भाई की शिकायत पर बगेन थाने की पुलिस ने पति हरिओम समेत पांच लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है.

Last Updated : Jun 26, 2020, 7:32 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details