बिहार

bihar

Buxar News: रेलवे लाइन क्रॉस कर रहे शख्स की ट्रेन से कटकर मौत, टुकड़ों में बंटा शरीर

By

Published : Aug 8, 2023, 12:59 PM IST

बक्सर रेलवे स्टेशन पर ट्रेन से कटकर एक शख्स की मौत हो गई. ये हादसा तब हुआ जब वो शख्स रेलवे लाइन क्रॉस कर रहा था. शव की पहचान अब तक नहीं हो सकी है.

शख्स की ट्रेन से कटकर मौत
शख्स की ट्रेन से कटकर मौत

बक्सर:हावड़ा नई दिल्ली अप लाइन में बक्सर रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म संख्या दो पर ट्रेन की चपेट में आने से एक 50 वर्षीय व्यक्ति की दर्दनाक मौत हो गई, बताया जा रहा है कि रेलवे पटरी क्रॉस करने के दौरान तेज रफ्तार से आ रही हावड़ा नई दिल्ली ट्रेन की चपेट में व्यक्ति आ गया और उसके शरीर के कई टुकड़े हो गए. पुलिस शव की पहचान करने में जुटी है.

ये भी पढ़ेंःबक्सर में ट्रेन से कटकर महिला की मौत, उतरने के दौरान हुआ हादसा

नहीं हो सकी मृतक की पहचान: घटना के बाद प्लेटफॉर्म ड्यूटी में तैनात रेल पुलिस के जवानों ने आनन-फानन में शव के टुकड़े को समेट कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा और मृतक की पहचान करने में जुट गई. हालांकि मृतक के बारे में अब तक किसी भी तरह की जानकारी नहीं मिल पाई है. वहीं घटना की पुष्टि करते हुए जीआरपी थाना प्रभारी अखिलेश प्रसाद यादव ने बताया कि बक्सर रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म संख्या दो के अप लाइन में, पोल संख्या 660/39/41 के पास एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आने से व्यक्ति की मौत हो गई है.

"मृतक की उम्र लगभग 50 साल है. अब तक उसकी पहचान नहीं हो पाई है और ना ही कोई आईडी प्रूफ मिला है. आस- पास के लोगों से जानकारी एकत्रित किया जा रही है. शव को रेलवे ट्रैक से हटाकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा जा रहा है"- अखिलेश प्रसाद यादव, जीआरपी थाना प्रभारी

एक महीने के अंदर हुई कई मौतेंः आपको बता दें कि पिछले एक महीने के अंदर बक्सर जिले में लगभग आधा दर्जन लोगों की ट्रेन से कट कर मौत हो गई है. उसके बाद भी लोग सुधरने का नाम नहीं ले रहा हैं. आम लोगों की बात कौन करें, रेलवे के स्टाफ खुद ही रेल पटरी को क्रॉस कर एक प्लेटफार्म से दूसरे प्लेटफार्म पर आते-जाते जाते हैं और इस दौरान हादसा होने की आशंका रहती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details