बिहार

bihar

ETV Bharat / state

तेजस्वी यादव में राजनीतिक ज्ञान और संस्कार का है घोर अभाव - जय कुमार सिंह

उद्योग मंत्री जय कुमार सिंह ने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के बयान पर पलटवार करते हुए कहा है कि तेजस्वी के अंदर न राजनीतिक ज्ञान है और न ही संस्कार.

By

Published : Apr 15, 2019, 3:19 PM IST

उद्योग मंत्री जय कुमार सिंह

बक्सर: नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव द्वारा नीतीश कुमार को लेकर दिए गए बयान के बाद जेडीयू लगातार तेजस्वी यादव पर हमलावर है. पहले आरसीपी सिंह और अब राज्य सरकार के राज्य सरकार के उद्योग मंत्री जय कुमार सिंह ने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी पर निशाना साधा है.

राजनीतिक ज्ञान और संस्कार का घोर अभाव
उद्योग मंत्री जयकुमार सिंह ने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव को नसीहत देते हुए कहा कि लोकतंत्र में बड़ी से बड़ी बात भी गंभीरता से कही जा सकती है. लेकिन तेजस्वी यादव का बयान को देखकर यह लगता है कि उनके अंदर केवल राजनीतिक ज्ञान का ही नहीं संस्कार का भी घोर अभाव है.

जय कुमार सिंह, उद्योग मंत्री

आरजेडी ही हो जाएगी लुप्त
उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव का यह ज्ञान आरजेडी को ही डायनासोर की तरह लुप्त कर देगा. इसकी शुरुआत तेजस्वी यादव के बड़े भाई तेज प्रताप यादव ने कर दिया है.

तेजस्वी यादव ने सीएम पर कसा था तंज
बता दें कि नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर तंज कसते हुए कहा था कि, अब वह दिन दूर नहीं जब नीतीश कुमार दुर्लभ प्रजाति डायनासोर की तरह विलुप्त हो जाएंगे. तेजस्वी यादव के इस बयान के बाद एनडीए के नेता लगातार तेजस्वी यादव पर हमलावर हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details