बिहार

bihar

ETV Bharat / state

मंत्री जय कुमार का तेजस्वी यादव पर हमला, बोले- तेजस्वी बिहार को अपहरण और नास्तिक बिहार बनाने की दिशा में कार्य कर रहे हैं

जय कुमार सिंह ने तेजस्वी पर आरोप लगाते हुए कहा कि शराबबंदी से जहां लोगों के घर टूटने से बच रहे हैं. वहीं तेजस्वी यादव अब दोबारा से उन सामाजिक कुरितियों को वापस लाना चाहते हैं.

By

Published : Apr 17, 2019, 2:45 PM IST

जय कुमार सिंह, उद्योग मंत्री

बक्सर: लोकसभा चुनाव में आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला जारी है. अब राज्य सरकार के उद्योग मंत्री जय कुमार सिंह ने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर जोरदार हमला बोला है. उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा है कि, तेजस्वी यादव बिहार को फिर से अपहरण का बिहार एवं नास्तिक बिहार बनाने की दिशा में कार्य करने में जुटे हैं. लेकिन उनका यह मंसूबा कभी कामयाब नहीं होगा.

अपने विधानसभा क्षेत्र में दिनारा पहुंचे राज्य सरकार के उद्योग मंत्री जय कुमार सिंह ने तेजस्वी पर आरोप लगाते हुए कहा कि, नीतीश कुमार ने जिस सामाजिक सरोकार के लिए बिहार में शराबबंदी कानून को प्रमुखता से लागू किया था. उस कानून पर भी अब तेजस्वी यादव सवाल उठा रहे हैं, जिससे साफ हो गया है कि तेजस्वी यादव फिर से बिहार को अपहरण का बिहार और नास्तिक बिहार बनाने की दिशा में कार्य कर रहे हैं.

जय कुमार सिंह, उद्योग मंत्री

मंत्री ने कहा कि उनका यह मंसूबा कभी कामयाब नहीं होगा. इस समय पूरा देश मोदी मय हो गया है. 2014 के चुनाव से भी ज्यादा 2019 में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लहर दिखाई दे रही है, इस लहर का सबसे अधिक असर बिहार में दिखाई देगी जहां एनडीए 40 की 40 सीटों पर अपना कब्जा जमाने में सफल होगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details