बिहार

bihar

बक्सर में महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म, 3 के खिलाफ FIR दर्ज

By

Published : Dec 26, 2019, 11:04 PM IST

महिला थाना प्रभारी सुशीला देवी ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि पीड़ित महिला की ओर से सामूहिक दुष्कर्म का आरोप लगाया गया है. महिला के आरोप पर 3 के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर लिया गया है. उन्होंने बताया कि मेडिकल जांच के बाद आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

buxar
कॉन्सेप्ट इमेज

बक्सर:जिले में महिलाओं के खिलाफ हो रही हिंसा थमने का नाम नहीं ले रही है. एक बार फिर एक महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. घटना के बारे में बताया जा रहा है कि पर्यटन विभाग की ओर से संचालित होटल में काम मांगने गई महिला के साथ 3 लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म किया. पीड़ित महिला ने घटना की शिकायत महिला थाना में दर्ज कराई है.

3 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज
बता दें कि पीड़ित महिला ने 3 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराया है. मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने पीड़ित महिला को मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. मिली जानकारी के अनुसार महिला यूपी की रहने वाली है. जो बक्सर में रहकर काम करती है. इसी दौरान महिला पर्यटन विभाग की ओर से संचालित होटल में काम मांगने गई. जहां होटल में पहले से मौजूद तीन लोगों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. इस घटना के बाद पीड़िता ने महिला थाना में इसकी शिकायत की. जहां 3 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया गया.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

मेडिकल जांच के बाद होगी कार्रवाई
घटना को लेकर महिला थाना प्रभारी सुशीला देवी ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि पीड़ित महिला की ओर से सामूहिक दुष्कर्म का आरोप लगाया गया है. महिला के आरोप पर 3 के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर लिया गया है. उन्होंने बताया कि महिला को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है. मामले की छानबीन करने के बाद आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details