बिहार

bihar

ETV Bharat / state

'RJD का होगा JDU में विलय, नीतीश के नेतृत्व में 2020 में महागठबंधन बनाएगा स्थाई सरकार'

कांग्रेस विधायक मुन्ना तिवारी ने केंद्रीय राज्य मंत्री अश्विनी चौबे के बयान का उदाहरण देते हुए कहा कि बीजेपी भले ही यह कह रही हो कि नीतीश 2020 में मुख्यमंत्री होंगे , लेकिन यह साफ नहीं कर रही कि एनडीए की ही सरकार बनेगी.

By

Published : Aug 13, 2019, 6:19 PM IST

मुन्ना तिवारी, कांग्रेस विधायक

बक्सर: राजनीतिक दल बिहार विधानसभा के चुनाव की तैयारियों में जुटे हैं. बीजेपी और जेडीयू के बीच तकरार भी देखी जा रही है. विरोधी इसे भुनाने में जुटे है. अपने बयानों से सुर्खियां बटोरने वाले कांग्रेस विधायक मुन्ना तिवारी ने सनसनीखेज बयान दिया. उन्होंने कहा कि जल्द ही आरजेडी का जेडीयू में विघटन होगा, और 2020 में कांग्रेस और जेडीयू मिलकर सरकार बनाएंगे.

'नीतीश के नेतृत्व में स्थाई सरकार बनाएगी कांग्रेस'
मुन्ना तिवारी ने केंद्रीय राज्य मंत्री अश्विनी चौबे के बयान का उदाहरण देते हुए कहा कि बीजेपी भले ही यह कह रही हो कि नीतीश 2020 में मुख्यमंत्री होंगे, लेकिन यह साफ नहीं कर रही कि एनडीए की ही सरकार बनेगी. लेकिन मैं दावा करता हूं कि आरजेडी का जेडीयू में पूरी तरह से विलय हो जाएगा और नीतीश के नेतृत्व में कांग्रेस स्थाई सरकार बनाएगी. बीजेपी और एलजेपी दोनों ही पार्टियां अकेले चुनाव लड़ेगी.

मुन्ना तिवारी, कांग्रेस विधायक

बीजेपी और जेडीयू की तल्खी भुनाने में जुटा विपक्ष
बता दें कि केंद्रीय राज्य मंत्री अश्विनी कुमार चौबे ने कहा था कि बिहार में मुख्यमंत्री के पद की कोई वैकेन्सी नहीं है. एनडीए पूरी तरह से एकजुट है. इसलिए 2020 में भी एनडीए की ही सरकार बनेगी, इसमें कोई संदेह नहीं है. बीते कुछ दिनों से ट्रिपल तलाक और धारा 370 पर बीजेपी और जेडीयू की तल्खी साफ तौर पर देखी जा रही है. श्याम रजक ने भी तल्ख बयान दिया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details