बिहार

bihar

ETV Bharat / state

'बढ़ते अपराध पर जल्द लगेगा लगाम, बक्सर पुलिस अलर्ट'

लगातार बढ़ रहे अपराध की घटनाओं को लेकर बक्सर पुलिस कप्तान उपेंद्र नाथ वर्मा ने अपराधियों पर शिकंजा कसने के लिए 24 घंटे पुलिस गश्ती की व्यवस्था की है. उनका कहना है कि अपराध पर जल्द ही नकेल कसा जाएगा.

By

Published : Jun 26, 2019, 4:01 PM IST

पुलिस कप्तान उपेंद्र नाथ वर्मा

बक्सरः आए दिन जिले में हो रहे अपराधों पर बक्सर पुलिस कप्तान ने सफाई दी है. पुलिस कप्तान उपेंद्र नाथ वर्मा ने कहा कि बक्सर पुलिस जल्द ही अपराध और अपराधियों पर शिकंजा कसने में कामयाब होगी. साथ ही पुलिस ने यह कबूल किया है कि 2019 के चुनाव के बाद आपराधिक घटनाओं में इजाफा हुआ है.

विगत 23 मई से अबतक अपराध के आंकड़ों को देखा जाए तो इस एक महीने में दर्जनों लोगों की हत्या हुई है. एक दर्जन से ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल हैं. दिन प्रतिदिन बढ़ रहे अपराध की घटनाओं को लेकर बक्सर पुलिस कप्तान उपेंद्र नाथ वर्मा ने अपराधियों पर शिकंजा कसने के लिए 24 घंटे पुलिस गश्ती की व्यवस्था की है. इसके लिए सभी थानों में 2-2 गाड़ियों की व्यवस्था कर दी गयी है.

पुलिस कप्तान ने दी सफाई

उन्होंने बताया कि अबतक जितने भी केस रजिस्टर्ड हुए हैं उससे संबंधित सभी अपराधियों की गिरफ्तारी और केस के निष्पादन के लिए युद्ध स्तर पर काम किया जा रहा है. पुलिस गश्ती की जांच करने के लिए सुपरवाइजर ऑफिसर को भी नियुक्त किया गया है ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि पेट्रोलिंग हो रही है या नहीं. उन्होंने दावा किया कि बक्सर पुलिस जल्द ही जिले में शांति कायम करने में सफल होगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details