बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बक्सर : चोरी की बाइक के साथ आरोपी गिरफ्तार, भागने के चक्कर में सीमा पर धराया

बक्सर के सिकरौल में पुलिस ने बाइक चोर को गिरफ्तार किया है. पुलिस अधीक्षक उपेंद्रनाथ वर्मा ने बताया कि चोर को जिला चेकपोस्ट गोपपुर से गिरफ्तार किया गया.

By

Published : May 4, 2020, 8:20 PM IST

चोरी
चोरी

बक्सर: सिकरौल पुलिस ने बाइक चोरी की घटना को अंजाम देने वाले आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. ब्राहणी गांव में 25 अप्रैल की रात में बाइक चोरी हुई थी, जिसके बाद पुलिस अधीक्षक उपेंद्रनाथ वर्मा ने सिकरौल थाना प्रभारी को इस मामले का खुलासा करने का निर्देश दिया था.

चेकपोस्ट पुलिस ने बाइक समेत चोर को दबोचा

चोरी की बाइक से सीमा लांघने की कोशिश
पुलिस अधीक्षक उपेंद्रनाथ वर्मा ने बताया कि चोर को जिला चेकपोस्ट गोपपुर से चोरी की बाइक के साथ गिरफ्तार किया गया है. आरोपी चोरी की बाइक लेकर जिले से बाहर जाना चाहता था. तब तक उसे बॉर्डर पर गिरफ्तार कर लिया गया. इसकी पहचान दिनारा थाना क्षेत्र के मिल्की मनियारी गांव का निवासी विशाल कुमार के रूप में हुई है, जो सिकरौल थाना क्षेत्र के ब्राहणी गांव से एक दरवाजे पर रखी बाइक को रात के अंधेरे में चोरी कर ले भागा था.

जानकारी देते पुलिस अधीक्षक उपेन्द्रनाथ वर्मा

इस तरह की घटना पर होगी सख्त कार्रवाई
एसपी ने आगे कहा कि इस तरह की घटना को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. अपराधी ये समझने की भूल न करें कि पुलिस सिर्फ कोरोना वॉरियर्स के रूप में ही कार्य कर रही है. बक्सर पुलिस जिले के लोगों की सुरक्षा में दिन रात लगी हुई है. कोई भी अपराधी किसी भी अपराध को अंजाम देकर बच नहीं सकता.

ABOUT THE AUTHOR

...view details