बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बक्सर में BJP को मिलेगा का नया जिलाध्यक्ष, 20 नवंबर को होगा चुनाव

संजीव चौरसिया ने बताया कि 20 नवंबर को 15 मंडल अध्यक्षों का चुनाव होगा. इसके बाद जिलाध्यक्ष का चुनाव किया जाएगा. उन्होंने कहा कि नए साल में जिले की कमान बीजेपी के नए जिलाध्यक्ष के हाथ मे सौंप दी जाएगी.

By

Published : Nov 19, 2019, 10:42 AM IST

Buxar

बक्सर:आने वाले साल 2020 में विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी जिले के लिए नये जिला अध्यक्ष का चुनाव करेगी. जिसमें जिलाध्यक्ष पद के लिए कई नेता हिस्सा ले सकते हैं. वहीं चुनाव के निर्णय के बाद वर्तमान जिलाध्यक्ष राणा प्रताप सिंह अपने पद से हट जाएंगे.

BJP को मिलेगा बक्सर का नया जिलाध्यक्ष
बीजेपी चुनेगी नया जिलाध्यक्ष
आगामी बिहार विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी सांगठनिक चुनाव करेगी. जिसके लिए पार्टी के नेताओं को उत्साहित करने की तैयारी शुरु हो चुकी है. सांगठनिक चुनाव को लेकर जिले में बीजेपी के नेता संजीव चौरसिया पहुंचे.

20 नवम्बर को 15 मंडल अध्यक्षों का चुनाव
संजीव चौरसिया ने बताया कि 20 नवम्बर को 15 मंडल अध्यक्षों का चुनाव होगा. इसके बाद जिलाध्यक्ष का चुनाव किया जाएगा. उन्होंने कहा कि नए साल में जिले की कमान बीजेपी के नए जिलाध्यक्ष के हाथ मे सौंप दी जाएगी. बीजेपी पार्टी में सबकुछ लोकतांत्रिक तरीका से किया जाता है. इसके लिए कौन जिलाध्यक्ष होगा अभी कहना मुश्किल होगा.

यह भी पढ़े- बिहार बोर्ड ने घोषित की 2020 मैट्रिक और इंटर परीक्षा की तिथि, यहां देखें शेड्यूल

राणा प्रताप सिंह लड़ सकते हैं विधानसभा चुनाव
वहीं पार्टी के विश्वस्त सूत्रों की माने तो जिलाध्यक्ष राणा प्रताप सिंह की विधानसभा चुनाव लड़ने की इच्छा है. वो बक्सर विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ सकते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details