बिहार

bihar

'नीतीश राज में बेखौफ अपराधी कर रहे मनमानी, सरकार मांग रही माफी'

By

Published : Aug 3, 2019, 4:11 PM IST

बिहार सरकार अपराधियों के आगे नतमस्तक हो चुकी है. क्राइम, सामूहिक दुष्कर्म की घटनाओं पर सरकार का कंट्रोल नहीं है. सरकार पर आरोप लगाते हुए भाई वीरेन्द्र ने कहा कि बाढ़ पीड़ितों को तत्काल मदद नहीं मिल पा रही है.

नीतीश सरकार पर आरोप लगाते भाई वीरेन्द्र

बक्सर: राजद विधायक भाई वीरेन्द्र ने सूबे की नीतीश सरकार को विधि-व्यवस्था समेत हर मोर्चे पर फेल बताया है. बक्सर पहुंचे राजद विधायक ने सरकार को क्राइम, सामूहिक दुष्कर्म की घटनाएं कंट्रोल नहीं होने का आरोप लगाया है. साथ ही बाढ़ सुखाड़ पर सरकार को घेरा है.

नीतीश सरकार पर आरोप लगोते राजद विधायक भाई वीरेन्द्र

राजद विधायक भाई वीरेंद्र एक दिवसीय दौरे पर हैं. इस दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि प्रदेश की विधि व्यवस्था खस्ता हाल में है. बिहार में सुशासन का नही बल्कि कुशासन की सरकार चल रही है. हर तरफ लूट, हत्या, सामूहिक दुष्कर्म की घटनाएं हो रही है. नीतीश राज में अपराधी तांडव कर रहे हैं जबकि सरकार मांफी मांग रही है. सूबे में अपराध चरम पर है वही दूसरी तरफ सरकार सुशासन का ढोल पिट रही है. हकीकत यह है कि वर्तमान सरकार में कोई भी सुरक्षित नहीं है. सरकार अपराधियों के सामने घुटना टेक चुकी है.

थाने में बिक रही है शराब
राजद विधायक ने आरोप लगाते हुए कहा कि यहां की पुलिस शराब पकड़ने की ड्यूटी के नाम पर थाने से शराब की बिक्री कर रहे हैं. इससे थानेदार मालामाल हो रहे हैं.

बाढ़-सूखाड़ से निपटने में सरकार असफल
बिहार के दो अलग-अलग हिस्सों में बाढ़ और सुखाड़ का हालात हैं. राजद विधायक ने सरकार को हालात से निपटने में पर विफल बताया. बिहार भगवान भरोसे चल रहा है. बाढ़ से भयावह स्थति है. बाढ़ पीड़ितों को तत्काल मुआवजा नहीं मिल पा रहा है. एक तरफ जहां बाढ़ है वही दूसरी तरफ सुखाड़ है. जमीन पर कोई योजना नहीं है. नीतीश सरकार सरकार बाढ़ पीड़ितो तक सहायता पहुचाने में विफल साबित हो रही है.

बिहार में बाढ़ से प्रभावित इलाका

ABOUT THE AUTHOR

...view details