बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बक्सर में अश्विनी चौबे ने CAA को लेकर चलाया जनसंपर्क, कहा विपक्ष फैला रहा भ्रम

केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे बक्सर में बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ घर-घर जाकर नागरिकता संशोधन अधिनियम के बारे में जानकारी दी. इस दौरान अधिनियम से संबंधित हैंडबिल और पर्चा बांटा.

By

Published : Jan 15, 2020, 11:41 PM IST

buxar
जनसंपर्क करते अश्विनी चौबे

बक्सरः देशभर में नागरिकता संशोधन अधिनियम के खिलाफ विरोध-प्रदर्शन जारी है. दूसरी तरफ केंद्र सरकार के मंत्री और बीजेपी के शीर्ष नेता जागरुकता अभियान चला रहे हैं. वहीं, बुधवार को बक्सर में बीजेपी की बैठक हुई. इस दौरान केंद्रीय परिवार कल्याण राज्यमंत्री अश्विनी कुमार चौबे ने विपक्ष पर जमकर हमला किया.

जनसंपर्क करते अश्विनी चौबे

कार्यकर्ताओं के साथ हुई बैठक में सभा को संबोधित करते हुए केंद्रीय राज्यमंत्री अश्विनी चौबे ने कहा कि बीजेपी के कार्यकर्ता पूरे जिले में घर-घर जाएंगे. लोगों से मिल कर नागरिकता संशोधन अधिनियम के बारे में अवगत कराएंगे. अश्विनी चौबे ने विपक्ष पर आरोप लगाते हुए कहा कि इस कानून के बारे में भ्रम फैलाया जा रहा है. जबकि इस कानून से पड़ोसी देशों के पीड़ित अल्पसंख्यकों को इंडिया में शरण दिया जाएगा.

लोगों को संबोधित करते अश्विनी चौबे

सीएए पर विपक्ष फैला रहा भ्रम
केंद्रीय मंत्री ने बताया कि बीजेपी कार्यकर्ता घर-घर जाकर लोगों को इस कानून के बारे में जानकारी देंगे. साथ ही यह भी बताया जाएगा कि विपक्ष इस पर केवल भ्रम फैला रहा है. इस मौके पर अश्विनी चौबे बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ शहर में जन संपर्क अभियान चलाया. घर-घर जाकर नागरिकता संशोधन अधिनियम से संबंधित हैंडबिल और पर्चा बांटा. इसके साथ ही बीजेपी नेता ने लोगों के सामने अपनी बात रखी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details