बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बक्सर SDM पर भड़के अश्विनी चौबे, कहा- किसकी मजाल कि मुझे रोक दे

केंद्रीय मंत्री और बक्सर से एनडीए उम्मीदवार अश्विनी चौबे ने एक बार फिर अपना आपा खो दिया. इस बार बक्सर एसडीएम उनकी बदसलूकी का शिकार बने हैं

By

Published : Mar 31, 2019, 9:13 AM IST

Updated : Mar 31, 2019, 11:30 AM IST

बदसलूकी करते सांसद

बक्सर: केंद्रीय मंत्री और बक्सर से एनडीए उम्मीदवार अश्विनी चौबे ने एसडीएम के साथ बदसलूकी की. शहर के किला मैदान में मंत्री जी ने संकल्प रैली का आयोजन किया. जहां आचार संहिता के उल्लंघन को लेकर एसडीएम ने गाड़ियों के काफिले को रोकना चाहा, तब अश्विनी चौबेने अधिकारियोंके साथ बदजुबानी की.

अनुमति से ज्यादा वक्त तक चलती रही सभा
2019 के लोकसभा चुनाव में टिकट मिलने के बाद सांसद पहली बार बक्सर पहुंचे. यहां उन्होंने किला मैदान में विजय संकल्प सम्मेलन का आयोजन किया. जिला प्रशासन से इसके लिए 4:00 बजे तक की ही अनुमति ली गई थी बावजूद उसकेसभा शाम 7 बजे तक चलती रही.

मंत्री हुए आग बबूला
इस दौरान बक्सर एसडीएम के के उपाध्याय और बक्सर डीएसपी सतीश कुमार किला मैदान में ताला बंद कर सारी गाड़ियों को जब्तकरने पहुंचे. इसे लेकर मंत्री आग बबूला हो गए और एसडीएम को खूब खरी-खोटी सुनाई. जनाब मंत्री यही नहीं रुके उन्होंने अमर्यादित शब्द का भी इस्तेमाल किया.

बदसलूकी करते सांसद

कानून करेगा अपना काम
मंत्री की इस हरकत के बाद एसडीएम ने कहा कि काफिले में शामिल सभी गाड़ियों पर एफआईआर की जाएगी. मंत्री ने जिस आमर्यादित शब्द का प्रयोग किया है यह उनकी भाषा है. प्रशासन का उससे कोई सरोकार नहीं है. कानून अपना काम करेगा.

Last Updated : Mar 31, 2019, 11:30 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details