बिहार

bihar

By

Published : May 1, 2020, 1:17 PM IST

ETV Bharat / state

प्रदेश के लिए हॉट स्पॉट बने बक्सर के लिए राहत की खबर, 40 में से 5 हुए स्वस्थ

जो नए लोग कोरोना वायरस को हराकर कोरोना के संक्रमण से स्वस्थ हुए हैं. उन सभी में एक ही समानता है कि सभी ने पूरे आत्मविश्वास के साथ अपनी रोग प्रतिरोधक क्षमता को बढ़ाया है. जिससे वे जल्द ठीक हो गए.

विज्ञप्ति
विज्ञप्ति

बक्सर: पूरे देश में कोरोना वायरस का कहर जारी है. प्रदेश में भी कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहे हैं. कोरोना को लेकर बक्सर भी हॉट स्पॉट है. लेकिन जिला वासियों के लिए एक राहत भरी खबर है. बक्सर के 5 नए कोरोना के मरीज स्वस्थ हो गए हैं.

बिहार सरकार के स्वास्थ विभाग ने कोरोना अपडेट को लेकर प्रेस विज्ञप्ति जारी की है. इसमें बक्सर वासियोंं के लिए एक अच्छी खबर है. बक्सर के चार नए कोरोना संक्रमित मरीज स्वस्थ हो गए हैं. इस प्रकार कोरोना संक्रमण को हरा चुके बक्सर के मरीजों की संख्या 5 हो गई है.

जारी विज्ञप्ति

कुल पांच हुए ठीक
बता दें कि बक्सर में अब तक कुल 40 कोरोना संक्रमण के मामले सामने आए थे, जिनमें एक मरीज के स्वस्थ होने से ये संख्या 39 हो गई थी. लेकिन अब चार नए संक्रमित मरीजों के स्वस्थ होने के बाद कोरोना संक्रमण के एक्टिव मामले केवल 35 रह गए हैं. वहीं, बताया जा रहा है कि जो नए लोग कोरोना वायरस को हराकर कोरोना के संक्रमण से स्वस्थ हुए हैं, उन सभी में एक ही समानता है कि सभी ने पूरे आत्मविश्वास के साथ अपनी रोग प्रतिरोधक क्षमता को बढ़ाया है. जिससे वे जल्द ठीक हो गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details