बिहार

bihar

By

Published : Apr 29, 2020, 11:29 PM IST

ETV Bharat / state

बक्सर में फिर मिले 2 कोरोना पॉजिटिव मरीज, जिला प्रशासन के अधिकारियों में मचा हड़कम्प

बक्सर में स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों से मिली जानकारी के अनुसार जिले के डुमराव अनुमंडल अंतर्गत नया भोजपुर से 12 और डुमराव में रहने वाले 2 मरीजों का रिपोर्ट पॉजिटिव आया है.

बक्सर
बक्सर

बक्सर: जिला में लगतार कोरोना पॉजिटिव मरीजों की बढ़ रहे संख्या के कारण जिला प्रशासन के अधिकारी हैरान हैं. कुछ दिन पहले तक यह बिहार के सबसे सुरक्षित जिलों में से एक था. लेकिन बीते कुछ दिनों में 40 पॉजिटिव मरीज मिलने के बाद इसे रेड जोन घोषित कर दिया गया है. वहीं, 12 घण्टे के अंदर 14 कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद जिले में हड़कम्प मच गई है.

क्या कहते हैं स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी
स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों से मिली जानकारी के अनुसार जिले के डुमराव अनुमंडल अंतर्गत नया भोजपुर से 12 और डुमराव में रहने वाले 2 मरीजों का रिपोर्ट पॉजिटिव आया है. जिसके बाद पूरे इलाके को सील कर सुरक्षा घेरा बढ़ा दिया गया है. साथ ही पॉजिटिव मरीज के सम्पर्क में आये हुए लोगो को ट्रेस कर क्वारेंटाइन किया जा रहा है.

बक्सर में मिले 2 कोरोना पॉजिटिव मरीज

जिले को किया गया रेड जोन घोषित
बता दें कि कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या को देखते हुए जिले को रेड जोन घोषित कर दिया गया है. बक्सर जिलाधिकारी अमन समीर और एसपी उपेंद्र नाथ वर्मा ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि स्वस्थ्य रहना है, तो लॉकडाउन का पालन करें. उन्होंने कहा कि घर में रहे खुद को भी सुरक्षित रखें. साथ ही सोशल डिस्टेंसिंग का भी पालन करें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details