बिहार

bihar

ETV Bharat / state

औरंगाबाद: तालाब से मिट्टी निकालने के क्रम में ट्रैक्टर पलटा, चालक की मौत

ट्रैक्टर चालक खोदे गए तालाब से मिट्टी लेकर ऊपर चढ़ रहा था. बारिश होने से रास्ते में फिसलन हो गई थी. इसी क्रम में टायर फिसलने से ट्रैक्टर पलट गया. जिससे चालक की मौत घटनास्थल पर ही हो गई.

By

Published : May 31, 2020, 11:04 PM IST

aurangabad
aurangabad

औरंगाबाद: जिले के दाउदनगर थाना के बाबू अमौना गांव में तालाब खुदाई के बाद ट्रैक्टर से मिट्टी निकाल रहा युवक ट्रैक्टर पलटने से बुरी तरह घायल हो गया. हॉस्पिटल ले जाने से पहले ही घायल चालक की मौत हो गई. इस घटना से गांव में कोहराम मच गया.

जानकारी के अनुसार, ट्रैक्टर चालक खोदे गए तालाब से मिट्टी लेकर ऊपर चढ़ रहा था. बारिश होने से रास्ते में फिसलन हो गई थी. इसी क्रम में टायर फिसलने से ट्रैक्टर पलट गया. जिससे चालक की मौत घटनास्थल पर ही हो गई. चालक गुड़ु कुमार की उम्र 20 वर्ष बतायी जा रही है.

मिट्टी गीली होने के कारण पलटा ट्रैक्टर
बाबु अमौना गांव निवासी गुड्डू कुमार सहकारी नगर टोला का रहने वाला था. ग्रामीणों ने बताया कि पिछले कई दिनों से गांव में तालाब की खुदाई हो रही है. गुड्डू तालाब से मिट्टी निकालने का काम कर रहा था. शनिवार की रात हुए मूसलाधार बारिश के कारण जमीन गीली थी. साथ ही रास्ता फिसलन भरा था. मिट्टी लेकर तालाब से ऊपर चढ़ने के क्रम में चालक ने ट्रैक्टर से अपना संतुलन खो दिया. इसमें ट्रैक्टर चालक के ऊपर ही पलट गया. जिससे चालक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई.

मुआवजे की मांग
सामाजिक कार्यकर्ता नागेंद्र सिंह यादव ने पीड़ित परिवार से मिलकर इस घटना के लिए दुःख व्यक्त किया है. उन्होंने जिला प्रशासन से पीड़ित परिवार के लिए मुआवजे की मांग की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details