बिहार

bihar

By

Published : Oct 27, 2021, 10:23 PM IST

ETV Bharat / state

लुधियाना में मालिक के घर से 19 लाख लेकर भागा युवक औरंगाबाद में 18.50 लाख के साथ गिरफ्तार

बिहार के औरंगाबाद में पंजाब के लुधियाना से सेठ के घर से 19 लाख रुपये लेकर भागे युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार किये गये युवक के पास से पुलिस ने 18.50 लाख रुपये बरामद किया है.

युवक गिरफ्तार
युवक गिरफ्तार

औरंगाबाद: बिहार के औरंगाबाद जिले के रफीगंज थाने (Rafiganj Police Station Aurangabad) की पुलिस ने स्टेशन रोड से एक युवक को 18.50 लाख रुपये के साथ गिरफ्तार(Youth Arrested 18 Lakh) किया. गिरफ्तार किये गये युवक की पहचान साहिबगंज गांव के रहने वाले बिंदेश्वर प्रजापति के बेटे राजेश प्रजापति के रूप में की गयी है. पुलिस की चंगुल में आये युवक पर पंजाब के लुधियाना से 19 लाख रुपये लेकर भागने का आरोप है. पुलिस ने पकड़े गये युवक को पंजाब की लुधियाना पुलिस (Punjab Police) को सौंप दिया.

ये भी पढ़ें- NCB पटना की टीम ने पकड़ा 994 किलो गांजा, अंतरराष्ट्रीय बाजार में करीब 1 करोड़ है कीमत

बता दें कि राजेश प्रजापति, पंजाब प्रान्त के लुधियाना के दरेसी में किसी सेठ के घर काम करता था. वहां से वह अपने सेठ के लॉकर से 19 लाख रुपये लेकर कुछ दिनों पहले भाग गया था. पैसा लेकर भागने पर व्यवसायी के होश उड़ गये. काफी खोजबीन के बावजूद उसका सुराग नहीं मिलने पर पीड़ित ने इसकी प्राथमिकी लुधियाना के थाने में दर्ज कराई. प्राथमिकी दर्ज करने के बाद पुलिस ने उसकी लुधियाना और आसपास के इलाकों में खोज की लेकिन पता नहीं चला. कुछ दिन बाद उसका लोकेशन बिहार में मिलने पर पंजाब की लुधियाना पुलिस ने स्थानीय पुलिस से उसको पकड़ने में मदद मांगी.

पंजाब पुलिस के अनुरोध पर औरंगाबाद पुलिस ने आरोपी की तलाश में छापेमारी शुरू कर दी. जिसे रफीगंज थाना क्षेत्र के स्टेशन रोड से 18.50 लाख रुपये के साथ गिरफ्तार कर लिया गया और उसे लुधियाना पुलिस को सौंप दिया गया.

'रफीगंज पुलिस छापामारी कर स्टेशन रोड से राजेश प्रजापति को पकड़ा. 18 लाख 50 हजार रुपये नगद बरामद हुए. लुधियाना पुलिस को सुपुर्द करने के लिए कोर्ट से आदेश दिया गया. इसके बाद लुधियाना पुलिस को आरोपी को सुपुर्द कर दिया गया.' -कांतेश कुमार मिश्रा, पुलिस अधीक्षक

ये भी पढ़ें- MP के फर्जी लेटर पैड से मंत्री जनक राम के PA ने बनाया था संसद का पास.. ऐसे हुई कार्रवाई

ABOUT THE AUTHOR

...view details