बिहार

bihar

औरंगाबाद: सदर अस्पताल में ऑक्सीजन की कमी के चलते हुई महिला की मौत, परिजनों ने किया हंगामा

By

Published : May 14, 2021, 7:24 PM IST

औरंगाबाद सदर अस्पताल में शुक्रवार को ऑक्सीजन की कमी के चलते एक महिला की मौत हो गई. इस घटना के बाद महिला के परिजनों ने अस्पताल परिसर में जमकर हंगामा किया. वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के परिजनों को समझा-बुझाकर मामले को शांत कराया.

औरंगाबाद
औरंगाबाद

औरंगाबाद: जिले के सदर अस्पताल में ऑक्सीजन की कमीके कारण एकमहिला की मौतहो गई. महिला की मौत के बाद परिजनों ने जमकर हंगामा किया. अस्पताल में हंगामें की खबर मिलने पर नगर थाना की पुलिस मौक पर पहुंच कर मामले को शांत कराया.

इसे भी पढ़े:बिहार में ब्लैक फंगस के मरीज पर स्वास्थ्य विभाग की नजर, मंगल पांडेय ने कहा-'इलाज है संभव'

औरंगाबाद सदर अस्पताल में कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए जिला प्रशासन की ओर से तमाम तरह की व्यवस्था की गई है. ताकि वैसे मरीजों की जान बचाई जा सके जो ऑक्सीजन की कमी से यहां भर्ती हो. लेकिन जिला प्रशासन के तमाम दावे और व्यवस्था उस वक्त दम तोड़ देती है. जिस वक्त कोई ऑक्सीजन पीड़ित वहां पहुंचता है और चिकित्सकों एवं चिकित्साकर्मियों की उदासीनता से वह दम तोड़ देता है. आए दिन सदर अस्पताल में ऑक्सीजन की कमी के चलते मरीजोें की हो रही मौत कई सवाल खड़े कर रहे हैं.

इसे भी पढ़े:बेटे की रिहाई के लिए दर-दर भटक रही मां, पुलिस पर आरोप- शराब के झूठे केस में फंसा नाबालिग को भी भेजा बेऊर जेल

ऐसा ही मामला शहर के शाहपुर मोहल्ले से इलाज के लिए आई एक महिला के साथ हुआ. मृतक के परिजन अमित कुमार ने बताया कि वह आज अपने दोस्त की मां को ऑक्सीजन की कमी के कारण इलाज के लिए लाया था. लेकिन यहां चिकित्सकों एवं कर्मियों की उदासीनता के कारण उसके दोस्त के मां की जान चली गयी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details