बिहार

bihar

Aurangabad News: स्टैंड फैन में दौड़ रहा था करंट, पंखा घुमाने के दौरान महिला की झुलसने से मौत

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Sep 27, 2023, 3:52 PM IST

औरंगाबाद में करंट से मौत का मामला सामने आया है. जहां स्टैंड फैन में दौड़ रहे करंट की चपेट में आने से महिला की मौत हो गई. घटना सदर प्रखंड के फेसर थाना क्षेत्र के फेसर गांव की है. पढ़ें पूरी खबर..

Enter here.. औरंगाबाद में करंट से महिला की मौत
Enter here.. औरंगाबाद में करंट से महिला की मौत

औरंगाबाद:बिहार के औरंगाबाद में करंट लगने से महिला की मौत हो गई. मामला सदर प्रखंड के फेसर थाना क्षेत्र का है. जहां पहले से करंट दौड़ रहे स्टैंड फैन की चपेट में आने से 38 वर्षीय महिला की मौत हो गई. इससे अफरा-तफरी मच गई. आनन-फानन में उसे अस्पताल पहुंचाया गया. जहां डॉक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया. महिला की पहचान मंजू पासवान के रूप में की गई है.

ये भी पढ़ें:Aurangabad News: करंट की चपेट में आने से किशोर की मौत, दो की हालत गंभीर

औरंगाबाद में करंट से महिला की मौत:बताया जाता है कि महिला घर का काम कर रात में सोने जा रही थी. सोने के दौरान महिला अपने घर में स्टैंड फैन को घुमा रही थी. पंखे में पहले से ही करंट दौड़ रहा था. इस दौरान मंजू देवी करंट की चपेट में आकर गंभीर रूप से झुलस गई. महिला की चीख सुनकर जब घर के सदस्य जागे तो किसी तरह उसे पंखे से अलग किया गया. जबतक परिजन महिला को लेकर अस्पताल पहुंचते तबतक काफी देर हो चुकी थी.

डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया: महिला को करंट लगने से घर में परेशान हो गये. परिजन जब महिला को लेकर सदर अस्पताल पहुंचे तो डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. महिला की मौत की खबर सुनते ही परिजनों में कोहराम मच गया. घर वालों का रो-रोकर बुरा हाल है. घटना के बाद परिजन महिला के शव का पोस्टमार्टम किराया बिना ही घर लेकर चले गए और दाह संस्कार कर दिया.

"महिला की मौत की जानकारी मिली है. मौत कैसे हुई है इसकी जानकारी नहीं है. अगर परिजन आवेदन देंगे तो आगे की कार्रवाई की जाएगी."-धनंजय कुमार सिंह, फेसर थानाध्यक्ष

ABOUT THE AUTHOR

...view details