बिहार

bihar

ETV Bharat / state

औरंगाबाद: दाउदनगर उपकारा में आपत्तिजनक सामान फेंकते हुए दो युवक गिरफ्तार, भेजे गए जेल

दाउदनगर अनुमंडल मुख्यालय पर स्थित उपकारा में दो युवकों को गांजा और मोबाइल फेंकते हुए पकड़ा गया है. दोनों युवक जेल के पिछले बाउंड्री से जेल के अंदर मोबाइल फोन और गांजा फेंक रहे थे.

By

Published : Feb 18, 2021, 8:16 AM IST

दो युवक गिरफ्तार
दो युवक गिरफ्तार

औरंगाबाद: दाउदनगर उपकारा में आपत्तिजनक सामान फेंकते हुये दो युवकों को पुलिसकर्मियों ने पकड़कर दाउदनगर पुलिस के हवाले कर दिया है. जेल अधीक्षक उदय कुमार ने दोनों युवकों के खिलाफ दाउदनगर थाना में एक प्राथमिकी दर्ज करायी है. गिरफ्तार युवकों में दाउदनगर थाना क्षेत्र के कर्मा खुर्द निवासी चंदन कुमार और सोनी गांव निवासी बबलू कुमार शामिल है.

इसे भी पढ़ें:पटनाः नगर निगम ने रोबोट मशीन से शुरू की नाले की सफाई

जेल के अंदर फेंकने का प्रयास
थानाध्यक्ष अरविंद कुमार गौतम ने बताया कि इन युवकों के पास से 45 ग्रामगांजा और दो मोबाइल जब्त किया गया है. पुलिस ने बताया कि दोनों युवकों ने एक मोबाइल सिम के साथ और गांजा कार्टन को पैकेट में बंद कर उपकारा के पूर्वी पेमामीटर दीवार से फेंकने का प्रयास किया था.

दोनों युवक पुलिस के हवाले
जेल की सुरक्षा में वाच टावर पर तैनात जवानों ने देख लिया. साथ ही बीएमपी जवानों के सहयोग से दोनों युवकों को रंगे हाथ संदिग्ध स्थिति में पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया. वहीं पुलिस ने पूछताछ के बाद दोनों युवकों को गिरफ्तार कर जेस भेज दिया गया है.

ये भी पढ़ें:6 दिनों के ट्रांजिट रिमांड पर जावेद, हथियार सप्लाई मामले में जम्मू पुलिस करेगी पूछताछ

गांजा और मोबाइल बरामद
दोनों युवकों की तलाशी ली गयी तो पॉलिथीन में बांधा हुआ 45 ग्राम गांजा और कार्टन के डिब्बे में एक मोबाइल सिम के साथ जब्त किया गया है. जबकि एक मोबाइल युवक के पॉकेट से भी जब्त किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details