बिहार

bihar

ETV Bharat / state

औरंगाबादः मैट्रिक के रिजल्ट में टॉप 10 में शामिल छात्रों को किया गया सम्मानित

भगवान प्रसाद शिवनाथ प्रसाद बीएड कॉलेज में आयोजित प्रतिभा सम्मान समारोह में 10वीं के परिणाम में टॉप 10 में शामिल जिले के पांचों छात्रों को सम्मानित किया गया.

By

Published : May 29, 2020, 8:17 AM IST

औरंगाबाद
औरंगाबाद

औरंगाबादःशहर में स्थितभगवान प्रसाद शिवनाथ प्रसाद बीएड कॉलेज में प्रतिभा सम्मान समारोह का आयोजन किया गया. जिसमें जिले के 10वीं टॉपरों को सम्मानित किया गया. इस अवसर पर छात्रों के अभिभावकों को भी सम्मान दिया गया.

छात्रों को दिया गया पुष्प गुच्छ

'औरंगाबाद के लिए गौरव की बात'
कॉलेज के मैनेजिंग डायरेक्टर डॉ. प्रकाश चंद्र ने टॉप 10 में जगह बनाने वाले जिले के राजवीर, मुन्ना, नवनीत, अंकित और सत्यम को पुष्पगुच्छ, अंग वस्त्र और प्रतीक चिन्ह देकर सम्मानित किया. साथ ही छात्रों के अभिभावकों को भी अंग वस्त्र दिया गया. इस अवसर पर डॉ. प्रकाश चंद्र ने कहा कि टॉप 10 में जिले के 5 छात्रों का शामिल होना औरंगाबाद के लिए गौरव की बात है.

सफल छात्र को सम्मानित करते कॉलेज के डायरेक्टर

डीएम ने दी बधाई
बता दें कि इन पांचों छात्रों से औरंगाबाद और जमुई के डीएम ने भी वीडियो कॉलिंग के जरिए बात कर इनका हौसला बढ़ाया था. साथ ही छात्रों के अभिभावकों को भी इसके लिए शुभकामनाएं दी.

छात्रों को अभिभावक को अंग वस्त्र भेट किया गया

दाउदनगर के हैं सभी टॉपर
टॉप 10 में जगह बनाने वाले सभी पांच छात्र दाउदनगर के हैं. जिनमें से 4 छात्रों ने पटेल इंटर विद्यालय से पढ़ाई की है और एक अशोक इंटर विद्यालय का छात्र है. बिहार में तीसरा स्थान प्राप्त करने वाला राजवीर पटेल इंटर स्कूल में पढ़ता था. साथ-साथ ज्ञान गंगा इंटर स्कूल में भी अतिरिक्त पढ़ाई करता था और चौथा स्थान प्राप्त वाला मुन्ना कुमार अशोक इंटर विद्यालय का छात्र है. वहीं, नवनीत, अंकित और सत्यम भी पटेल स्कूल का छात्र हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details