बिहार

bihar

ETV Bharat / state

औरंगाबादः 12 लोगों में सात की रिपोर्ट नेगेटिव, क्वॉरेंटाइन सेंटर का डीएम ने किया निरीक्षण

12 लोगों में से 7 का सैंपल निगेटिव आया है. फिलहाल 5 लोगों के रिपोर्ट आने का इंतजार है. इन सभी 12 लोगों को क्वॉरेंटाइन सेंटर में रखा गया है. वहीं, इस सेंटर का जिलाधिकारी समेत वरीय अधिकारियों ने निरीक्षण किया.

By

Published : Apr 13, 2020, 9:56 PM IST

aurangabad
औरंगाबाद सदर अस्पताल

औरंगाबाद: सदर अस्पताल की तरफ से कोरोना जांच के लिए पटना भेजे गए 12 लोगों का सैंपल में सात लोगों का रिपोर्ट नेगेटिव आया है. इसमें दो लोगों के कोरोना पीड़ित होने की आशंका थी. वहीं, राम लखन सिंह यादव कॉलेज में बने क्वॉरेंटाइन सेंटर का डीएम सौरव जोरवाल, एसपी दीपक वर्णवाल सहित स्वास्थ विभाग के अधिकारियों ने निरीक्षण किया. वहीं, अधिकारियों ने पूरी जानकारी ली.

क्वॉरेंटाइन सेंटर में हसपुरा और जम्होर थाना क्षेत्र के युवक को भर्ती हैं. एक युवक एमपी के मैहर से कुछ दिन पूर्व ही लौटा है. युवक को सर्दी-खांसी थी और उसका तापमान भी शरीर का ज्यादा था. प्रारंभिक लक्षण मिलने के बाद इसकी जानकारी प्रशासन को मिली जिसके बाद युवक को यहां लाया गया. हालांकि, पूछताछ के दौरान उसने कोई जानकारी देने से इनकार कर दिया. वहीं, दूसरे युवक से पूछताछ की गई है जिसमें बहुत ज्यादा जानकारी देने से मना कर दिया. जिसके बाद दोनों का कोरोना जांच के लिए भेजा गया.

निरीक्षण करते जिलाधिकारी

जल्द आएगा पांच लोगों का जांच रिपोर्ट
क्वॉरेंटाइन सेंटर में दोनों के अलावा चार नवीनगर, चार रफीगंज और एक अन्य जगह का व्यक्ति था.इन सभी का सैंपल जांच के लिए पटना भेजा गया था. जिसमें सात का रिपोर्ट निगेटिव आया है. सदर अस्पताल के डीपीएम डॉक्टर कुमार मनोज ने बताया कि सात की रिपोर्ट निगेटिव आई है. वहीं, पांच लोगों की रिपोर्ट जल्द ही आएगी. इससे पहले 36 लोगों की रिपोर्ट निगेटिव आ चुकी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details