बिहार

bihar

औरंगाबाद: किसान ट्रैक्टर रैली के दौरान हुई घटना में BJP ने रची किसानों को बदनाम करने की साजिश

By

Published : Jan 28, 2021, 4:25 PM IST

आरजेडी नेताओं ने कहा कि किसानों के आंदोलन को दबाने और उन्हें बदनाम करने के लिए ही भाजपा ने गहरी साजिश कर अपने समर्थकों के द्वारा लाल किले पर धार्मिक झंडे को फहराकर देश की एकता, अखंडता और संप्रभुता को तार-तार किया है.

Aurangabad
किसान ट्रैक्टर रैली के दौरान हुई घटना में BJP ने रची किसानों को बदनाम करने की साजिश

औरंगाबाद: गणतंत्र दिवस पर ट्रैक्टर परेड के दौरान हुई घटना पर सभी राजनीतिक दल अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. इसी क्रम में आरजेडी के औरंगाबाद से जिला प्रवक्ता डॉ रमेश यादव और अन्य नेताओं ने संयुक्त रूप से प्रेस बयान जारी कर भाजपा पर किसान आंदोलन को बदनाम करने का आरोप लगाया है.

भाजपा ने रची किसानों को बदनाम करने की साजिश
आरजेडी नेताओं ने कहा कि इस आंदोलन में लाखों की संख्या में उपस्थित किसान शांतिपूर्ण ढंग से बिना किसी को नुकसान पहुंचाए 60 दिनों से दिल्ली की सीमाओं पर आंदोलनरत थे. उन्होंने कहा कि किसानों के आंदोलन को दबाने और उन्हें बदनाम करने के लिए ही भाजपा ने गहरी साजिश कर अपने समर्थकों के द्वारा लाल किले पर धार्मिक झंडे को फहराकर देश की एकता, अखंडता और संप्रभुता को तार-तार किया है. जिसकी राष्ट्रीय जनता दल कड़े शब्दों में निंदा करता है.

यह भी पढ़े:दिल्ली में किसान ट्रैक्टर रैली के दौरान जो हुआ उसके लिए BJP और RSS जिम्मेदार: RJD विधायक

ट्रैक्टर परेड के दौरान हुई घटना की हो जांच
उन्होंने कहा कि अगर भाजपा की साजिश नहीं होती तो पूरे दिल्ली में गणतंत्र दिवस के अवसर पर इतनी व्यापक सुरक्षा के बाद कैसे तथाकथित किसान लाल किले तक पहुंच गए? यह बहुत शर्मनाक बात है और जांच का विषय है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details