बिहार

bihar

औरंगाबाद में पैसा लेनदेन के मामले में RJD नेता ने की फायरिंग, LJPR नेता के बेटे को लगी गोली

By

Published : Dec 23, 2022, 5:30 PM IST

औरंगाबाद में पैसों के लेनदेन में राजद नेता के लाइसेंसी पिस्टल से गोली चली (firing in Aurangabad by RJD leader) है. गोली लोजपा (आर) नेता के बेटे को लग गई, जिससे वह घायल हो गया है. पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुटी है. घटना के बाद से राजद नेता फरार हैं.

औरंगाबाद में पैसा लेनदेन के मामले में राजद नेता ने की फायरिंग
औरंगाबाद में पैसा लेनदेन के मामले में राजद नेता ने की फायरिंग

औरंगाबाद एएसपी का बयान

औरंगाबाद: बिहार के औरंगाबाद में पैसों के लेनदेन के मामले में हुए विवाद के बाद गोली चलने का मामला सामने आया (RJD leader fired in Aurangabad) है. जिले के मदनपुर थाना क्षेत्र के शिवगंज गांव में इस गोलीकांड में झगड़ा देख रहे एक किशोर को गोली लग गई, जिससे वह घायल हो गया है. आनन-फानन में स्थानीय लोगों के सहयोग से इलाज के लिए उसे औरंगाबाद सदर अस्पताल (Aurangabad Sadar Hospital) लाया गया. मदनपुर थाना की पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुटी है. घटना के बाद से राजद नेता फरार हैं.

ये भी पढ़ेंः Viral Video: पुलिस की गुंडागर्दी, बाइक सवार के साथ की मारपीट और गाली-गलौज

राजद नेता के लाइसेंसी पिस्टल से चली थी गोली:दरअसल, जिला राजद महासचिव मुरारी सोनी पैसों के लेनदेन के विवाद में लाइसेंसी पिस्टल से हवा में फायरिंग कर दी. जो कि वहीं छ्त पर खडे़ होकर झगड़ा देख रहे एक लोजपा (आर) नेता के पुत्र को लगी और वह गंभीर रूप से घायल हो गया. आनन-फानन में घायल को ईलाज के लिए औरंगाबाद सदर अस्पताल लाया गया. जहां प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया है.



बकाया पैसों को लेकर हुआ विवाद:बताया जाता है कि मदनपुर थाना क्षेत्र के शिवगंज निवासी ईंट भट्ठा संचालक अमरजीत मेहता शिवगंज में ही राजद नेता मुरारी सोनी से ईंट का एक लाख दस हजार रूपये का बकाया मांगने उसके घर पर गये थे. इसी दौरान दोनों के बीच विवाद होने के बाद यह घटना घटी. ईंट भट्ठा संचालक ने बताया कि बकाया पैसा देने के बजाय मुरारी सोनी ने कहा कि ईंट पंचायत सरकार भवन के निर्माण के लिए गया था. इसलिये मुखिया से पैसा मांगो. भट्ठा संचालक द्वारा मुरारी सोनी से ही पैसा लेने पर अड़ जाने से आक्रोशित राजद नेता ने उसे डंडा मारकर घायल कर दिया. विवाद बढ़ते देख राजद नेता ने अपनी पिस्टल से हवाई फायर भी किया. इस दौरान झगड़ा देख रहे छत पर खड़े एक किशोर को गोली लग गई. जिससे वह घायल हो गया.

"दो पक्षों के बीच कुछ विवाद चल रहा था. जिसमें एक पक्ष ने हवाई फायरिंग की और उसमें छत पर खड़े एक लड़के जिसका नाम रितेश जो कि 17 साल का है. उसको गोली लगी है. उसे बेहतर इलाज के लिए मगध मेडिकल कॉलेज गया रेफर कर दिया गया है. आगे उनके बयान पर प्राथमिकी दर्ज की जाएगी.":- स्वीटी सेहरावत, एएसपी, औरंगाबाद

ABOUT THE AUTHOR

...view details