बिहार

bihar

ETV Bharat / state

औरंगाबाद: अग्निकांड पीड़ितों के बीच राहत सामग्री का वितरण

औरंगाबाद में अग्निकांड पीड़ितों के बीच रेड क्रॉस सोसाइटी की ओर से राहत सामग्री का वितरण किया गया. नीमा टोला में रेड क्रॉस सोसाइटी ने 40 महादलित परिवारों के बीच राहत सामग्रियों का वितरण किया गया.

By

Published : Apr 20, 2021, 7:42 PM IST

राहत सामाग्री
राहत सामाग्री

औरंगाबाद: बारुण प्रखंड के नीमा टोला में रेड क्रॉस सोसाइटी की ओर से अग्निकांड पीड़ित 40 महादलित परिवारों के बीच राहत सामग्री का वितरण किया गया. जिसमें त्रिपाल, बाल्टी, बर्तन, कपड़ा सेट जैसे जरूरत के समान शामिल थे. इससे पीड़ित लोगों को राहत मिलेगी.

यह भी पढ़ें:रेड क्रॉस सोसाइटी ने बांटे 200 लोगों के बीच कंबल, सैनिटाइजर और मास्क, DM ने की प्रशंसा

रेड क्रॉस सोसाइटी के सचिव दीपक कुमार ने आग पीड़ितों के बीच राशन और जरूरत के सामान बांटे. दीपक कुमार ने कहा कि रेड क्रॉस लगातार अलग-अलग क्षेत्रों में आग पीड़ितों की सहायता के लिए तत्पर है.

वहीं, संस्था के चेयरमैन सतीश कुमार सिंह के नेतृत्व में अगलगी की घटना को लेकर लोगों को जागरूक किया जा रहा है. भारतीय रेड क्रॉस सोसाइटी मानव सेवा के लिए हमेशा तत्पर रहने वाला संगठन है.

यह भी पढ़ें:रेडक्रॉस सोसायटी ने प्रमोद कुमार का किया स्वागत, मंत्री ने मदद का दिया भरोसा

पीड़ित मंजू कुंवर, चैनमिया कुंवर, नगीना कुंवर, नगमसिया कुंवर, अरुण राम, जगजीवन राम, मीना देवी, अजय चौधरी, अजित राम, अरविंद राम, मुन्ना राम और दीनदयाल राम को जरुरत का सामान दिया गया. इस अवसर पर पंचायत के मुखिया रंजीत कुमार, प्रखंड के उप प्रमुख विजय कुमार, बारुण थाना से बृजेश यादव, भारतीय रेड क्रॉस सोसाइटी के विकास कुमार, प्रिंस कुमार, गुड्डू सिंह उपस्थित रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details