बिहार

bihar

ETV Bharat / state

औरंगाबाद: नक्सली इलाकों में सर्च अभियान चलाकर जवानों ने बांटा राशन

नवीनगर प्रखंड के काला पहाड़ स्थित नक्सली इलाकों में एसएसबी कमांडेंट द्वारा सर्च अभियान चलाकर लोगों के बीच खाध सामग्री का वितरण किया गया. 29 वीं वाहिनी एसएसबी जवानों नें करीब डेढ़ सौ गरीब एवं असहाय मजदूरों के बीच खाध सामग्री बांटे

By

Published : Apr 12, 2020, 8:40 PM IST

aurangabad
aurangabad

औरंगाबाद: जिले के नवीनगर प्रखंड के काला पहाड़ स्थित नक्सल प्रभावित इलाकों में एसएसबी के जवानों द्वारा राहत सामग्री का वितरण किया गया. रविवार को 29 वीं वाहिनी एसएसबी जवानों नें करीब डेढ़ सौ गरीब एवं असहाय मजदूरों के बीच खाध सामग्री बांटे. जवानों ने ग्रामीणों के घर-घर जाकर राशन सामग्री दी और ग्रामीणों को कोरोना वायरस से बचाव की जानकारी भी दी.

बता दें कि नवीनगर प्रखंड के काला पहाड़ स्थित नक्सली इलाकों में एसएसबी कमांडेंट द्वारा सर्च अभियान चलाकर लोगों के बीच खाध सामग्री का वितरण किया गया. यह गांव चारों तरफ से पहाड़ से घिरा हुआ है. लॉक डाउन के कारण दिहाड़ी मजदूरों को खाने पीने के लाले पड़े हैं. लोगो ने जवानों द्वारा किए गए इस काम को खूब सराहा.

राशन बांटते SSB के जवान

सर्च अभियान चलाकर बांटा गया राशन
औरंगाबाद जिले के एसएसबी सहायक कमांडेंट अभिषेक कुमार ने बताया कि लॉक डाउन के कारण गरीब मजदूरों को काम मिलने परेशानी हो रही है. एसएसबी पड़तली एवं जंगली क्षेत्रों में मजदूरों को खाद्य सामग्री एवं भोजन उपलब्ध करा रहे हैं. एसएसबी गया इकाई के कमांडेंट राजेश कुमार के निर्देशानुसार सर्च अभियान चलाकर गरीबों को चिन्हित कर भोजन वितरण किया जा रहा है. जवानों ने ग्रामीणों को कोरोना वायरस से बचाव की भी जानकारी दी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details