बिहार

bihar

ETV Bharat / state

ईद में शांति और सद्भाव को लेकर प्रशासन चौकस, शहर में पुलिस ने किया फ्लैग मार्च

एसडीपीओ अनूप कुमार ने बताया कि सभी चिन्हित स्थानों पर पुलिस बल की तैनात की गई है. पुलिस द्वारा सघन पेट्रोलिंग की जा रही है और शहर में पुलिस फ्लैग मार्च भी कर रही है. उन्होंने कहा कि किसी भी परिस्थिति में औरंगाबाद पुलिस हमेशा तत्पर है.

By

Published : Jun 5, 2019, 8:24 AM IST

Updated : Jun 5, 2019, 8:37 AM IST

फ्लैग मार्च

औरंगाबाद: जिला प्रशासन ईद को लेकर पूरी तरह अलर्ट है. जिले के विभिन्न थानों और अनुमंडल स्तर पर शांति समिति की बैठक की गयी. बैठक के बाद पूरे शहर में फ्लैग मार्च भी किया जा रहा है.

अनुमंडल

बता दें कि इससे पहले रामनवमी को लेकर दो समुदायों के बीच हिंसक झड़प हो चुकी है. इस कारण औरंगाबाद जिला प्रशासन पूरी तरह मुस्तैद है ताकि ईद के मौके पर ऐसी कोई स्थिति उत्पन्न ना हो. एसडीपीओ अनूप कुमार ने बताया कि सभी चिन्हित स्थानों पर पुलिस बल की तैनात की गई है. पुलिस द्वारा सघन पेट्रोलिंग की जा रही है और शहर में पुलिस फ्लैग मार्च भी कर रही है. उन्होंने कहा कि किसी भी परिस्थिति में औरंगाबाद पुलिस हमेशा तत्पर है.

ईद को लेकर प्रशासन चौकस

एसडीपीओ की अपील

एसडीपीओ ने कहा कि जो भी शरारती तत्व हैं उनको चिन्हित कर उनपर कानूनी कार्रवाई की जाएगी. साथ ही दाउदनगर अनुमंडल में ईद को लेकर एसडीओ अनीश अख्तर की अध्यक्षता में एक बैठक की गई, जिसमें विधि व्यवस्था का इंतजाम किया गया. एसडीओ ने कहा कि ईद आपसी प्रेम और भाईचारे का त्यौहार है. जिसे सभी शांतिपूर्ण ढंग से आपस में मिल-जुलकर मनाएं.

Last Updated : Jun 5, 2019, 8:37 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details