बिहार

bihar

औरंगाबाद: निजी जमीन में खुदाई को लेकर भिड़े दो पक्ष, इलाज के दौरान एक की मौत

By

Published : Apr 29, 2021, 12:08 PM IST

जिले में ओबरा थाना क्षेत्र के सुरखी गांव में निजी जमीन में खुदाई को लेकर हुए विवाद में दो लोगों के साथ मारपीट हुई. जिसमें सुरखी गांव निवासी अजय पांडे गंभीर रूप से घायल हो गए और 5 दिनों के बाद उनकी इलाज के दौरान मौत हो गई.

औरंगाबाद
औरंगाबाद

औरंगाबाद: जिले के ओबरा थाना क्षेत्र के सुरखी गांव निवासी अजय पांडे 5 दिनों के बाद जिंदगी की लड़ाई में हार गए. उनकी उम्र करीब 50 साल बताई जा रही है. गौरतलब है कि बीते 23 अप्रैल को निजी जमीन में खुदाईको लेकर हुए विवाद में उनके साथ मारपीट की गई थी. घायल अवस्था में उन्हें इलाज के लिए गया के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां उनका इलाज चल रहा था. बेहतर इलाज के लिए वह गया से पटना जा रहे थे, जाने के क्रम में रास्ते में ही उनकी मौत हो गई.

ये भी पढ़ें :आरा सदर अस्पताल में मृतक के परिजनों ने की डॉक्टर के साथ मारपीट, एक गिरफ्तार

तीन लोगों के खिलाफ नामजद प्रथमिकी दर्ज
पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है और पुलिस के द्वारा तीन लोगों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज की गई है. गौरतलब है कि पीड़ित परिवार का कहना है कि आरोपियों द्वारा परिवार जनों को घर में आग लगा कर मार देने की धमकी दी जा रही है. जिसके कारण परिवार के सभी सदस्य काफी डरे हुए हैं. इसलिए परिवार वालों ने प्रशासन से सुरक्षा की मांग की है. 23 अप्रैल की इस घटना में दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे. इसमें शामिल अजय पांडेय का निधन हो गया जबकि विजय पांडेय अब स्वस्थ बताए जा रहे हैं.

निजी जमीन पर मिट्टी काटने के क्रम में हुई थी मारपीट
औरंगाबाद जिले के ओबरा थाना के थाना अध्यक्ष पंकज सैनी ने बताया कि आरोपी बबलू शर्मा पर आरोप है कि वे अजय पांडेय के निजी जमीन के पास से जेसीबी मशीन से मिट्टी काट रहे थे. विरोध करने के कारण मारपीट की. जिसको लेकर उदय पांडेय ने प्राथमिकी दर्ज कराई थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details