बिहार

bihar

औरंगाबाद: नामांकन के अंतिम दिन एक ही क्षेत्र से पति-पत्नी ने दाखिल किया पर्चा

By

Published : Oct 9, 2020, 2:15 PM IST

औरंगाबाद जिले में नामांकन के अंतिम दिन एक ही क्षेत्र से पति-पत्नी दोनों ने नामांकन किया है. नवीनगर क्षेत्र से राजद के टिकट पर पूर्व विधायक विजय कुमार सिंह ने नामांकन दाखिल किया है, तो वहीं उनकी पत्नी दिव्या सिंह ने निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में नामांकन दाखिल किया है.

Aurangabad
नामांकन के अंतिम दिन एक ही क्षेत्र से पति-पत्नी ने दाखिल किया पर्चा

औरंगाबाद:जिले में नामांकन के अंतिम दिन एक ही क्षेत्र से पति-पत्नी दोनों ने नामांकन किया है. नवीनगर के पूर्व विधायक विजय कुमार सिंह उर्फ डब्ल्यू सिंह ने राष्ट्रीय जनता दल के प्रत्याशी के रूप में नामांकन किया है. वहीं उनकी पत्नी दिव्या सिंह ने निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में नवीनगर से ही नामांकन पत्र दाखिल किया है.

पूर्वा विधायक डब्लू सिंह ने दाखिल किया नामांकन

नामांकन के बाद डब्लू सिंह ने पत्रकारों से बातचीत में बताया कि वे जब विधायक थे तो क्षेत्र में विकास के काफी कार्य किए थे और उनके कार्य को आम लोग भूले नहीं हैं, उनके प्यार के कारण ही वे दुबारा इस क्षेत्र से चुनाव लड़ रहे हैं और आगे भी विधायक चुनने के बाद कार्य करेंगे. वहीं, नामांकन के बाद डब्लू सिंह ने समर्थकों के साथ बिहार विभूति अनुग्रह नारायण सिंह की मूर्ति पर माल्यार्पण किया. माल्यार्पण के बाद उनके सैकड़ों समर्थकों ने उन्हें कंधो पर उठाकर जुलूस निकाला.

पत्नी दिव्या सिंह भी हैं उम्मीदवार

पूर्वा विधायक डब्लू सिंह के नामांकन के दौरान सबसे खास बात यह रही कि डब्ल्यू सिंह की पत्नी दिव्या सिंह ने भी निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में पर्चा भरा है. दिव्या सिंह ने बताया कि वे चुनाव जीतने के बाद क्षेत्र में महिला सशक्तिकरण को लेकर प्रयास करेंगी और नवीनगर की स्कूली छात्राओं के लिए सेल्फ डिफेंस एकेडमी भी खोलेंगी.

इन पार्टियों के नेताओं ने भी दाखिल किया नामांकन

वहीं, नवीनगर से लोजपा से बारुण उप प्रमुख विजय कुमार सिंह और रालोसपा से धर्मेंद्र चन्द्रवंशी ने नामांकन किया है. इसके अलावा पप्पू यादव की पार्टी जनाधिकार पार्टी से बबन कुमार ने नामांकन किया हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details