बिहार

bihar

ETV Bharat / state

औरंगाबाद: ओझा गुनी के शक में बुजुर्ग की पीट-पीटकर हत्या, 5 लोग गिरफ्तार

मृतक के बच्चों का कहना है कि पड़ोसियों ने अचानक पिता पर लाठी डंडों से हमला कर दिया. हमलोगों ने बीच-बचाव कर उन्हें बचाने की कोशिश की, लेकिन वे बेरहमी से पिता को पीटते रहे.

By

Published : May 21, 2019, 11:42 PM IST

औरंगाबाद

औरंगाबाद: मदनपुर थाना इलाके के नक्सल प्रभावित इलाके में एक बुजुर्ग पर ओझा होने का आरोप लगाते हुए उसकी पीट-पीट कर हत्या कर दी गई. परिजनों के बयान के आधार पर पुलिस ने 5 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.

बताया जा रहा है कि नयन बिगहा गांव में किसी बीमारी के कारण एक व्यक्ति की मौत हो गई थी. जिसके बाद मृतक के परिजनों ने अपने पड़ोसी 60 वर्षीय बालदेव रिकियासन पर ओझा गुनी करने का आरोप लगाते हुए उसकी लाठी डंडो से पिटाई करने लगे. इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

बुजुर्ग की पीट-पीटकर हत्या

मृतक बुजुर्ग के बच्चों का कहना है कि उन लोगों ने अचानक पिता पर लाठी डंडों से हमला कर दिया. हमलोगों ने बीच-बचाव कर उन्हें बचाने की कोशिश की, लेकिन वे बेरहमी से पिता को पीटते रहे.

इस मामले पर औरंगाबाद एसडीपीओ अनूप कुमार बताया कि मौत की सूचना मिलते ही मदनपुर थाना की पुलिस नयन बिगहा गांव में पहुंची और शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. घटना में पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details