बिहार

bihar

By

Published : Nov 1, 2020, 1:27 AM IST

ETV Bharat / state

औरंगाबाद: DM सौरव जोरवाल और DDC अंशुल कुमार ने स्ट्रांग रूम का किया दौरा, दिये कई अहम निर्देश

डीएम ने कहा कि जिले में पहले चरण के तहत ही सभी 6 विधानसभा सीटों पर मतदान हुआ था. चुनाव के बाद ईवीएम को कड़ी सुरक्षा के बीच मतगणना केंद्र पर रखे गए हैं. जहां गड़बड़ी की कोई आशंका नहीं है.

औरंगाबाद
औरंगाबाद

औरंगाबाद: जिले में पहले चरण में ही मतदान हुआ था. बावजूद जिला प्रशासन की जिम्मेवारी अभी समाप्त नहीं हुई है. डीएम सौरव जोरवाल लगातार खुद से स्ट्रांग रूम की निगेहबानी कर रहे हैं. इसी क्रम में डीएम ने अपने टीम के साथ सच्चिदानंद सिन्हा कॉलेज में स्थापित मतगणना केन्द्र का निरीक्षण किया. मौके पर उन्होंने केंद्र पर तैनात सुरक्षाबलों को कई आवश्यक निर्देश भी दिये.

'कड़ी सुरक्षा के बीच ईवीएम मशीन'
मतगणना केंद्र का निरीक्षण करने के बाद डीएम ने कहा कि सच्चिदानंद सिन्हा कॉलेज में कड़ी सुरक्षा के बीच ईवीएम रखे गए हैं. यहां किसी तरह की कोई गड़बड़ी की आशंका नहीं है. वे खुद से मतगणना केंद्र पर अपनी नजर बनाए हुए हैं. मौके पर उप विकास आयुक्त और अन्य वरीय पदाधिकारियों ने भी काउंटिंग हॉल का बारीकी से निरीक्षण किया.

स्ट्रांग रूम परिसर का जायजा लेते हुए डीएम

इस दौरान उप विकास आयुक्त अंशुल कुमार, वज्रगृह प्रभारी राम प्रवेश यादव, ईवीएम कोषांग के प्रभारी मनोज कुमार, जिला परिवहन पदाधिकारी अनिल कुमार सिन्हा और कई अन्य अधिकारी मौजूद रहे.

10 नवंबर को मतगणना
गौरतलब है कि जिले में पहले चरण यानी 28 अक्टूबर को ही सभी 6 विधानसभा सीटों पर चुनाव संपन्न हो गया था. चुनाव सम्पन्न होने के साथ ही सभी 6 विधानसभा सीटों के लिए अपना किस्मत आजमा रहे 78 प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला ईवीएम में कैद हो गया है. मतों का गणना आगामी 10 नवंबर को होना है. तब तक के लिए ईवीएम कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच स्ट्रांग रूम में बंद है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details